logo-image

World Cup: गूगल के CEO सुंदर पिचाई ने की भविष्यवाणी, फाइनल में टीम इंडिया के साथ भिड़ेगी ये टीम

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने भी विश्व कप को लेकर अपनी भविष्यवाणी की है. भारतीय मूल के पिचाई ने हालांकि विश्व चैंपियन के नाम के बारे में कुछ नहीं कहा. उन्होंने केवल फाइनल मुकाबले में भिड़ने वाली टीमों के बारे में बात की.

Updated on: 13 Jun 2019, 06:15 PM

नई दिल्ली:

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का महासंग्राम शुरू हुए अब काफी दिन हो चुके हैं. 30 मई से शुरू हुए क्रिकेट के इस महाकुंभ में दुनिया की 10 सबसे बड़ी क्रिकेट टीम खिताब जीतने के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं. मेजबान इंग्लैंड और भारत को इस खिताब का सबसे प्रबल माना जा रहा है. इसके अलावा दुनिया भर के बड़े-बड़े पंडित नए विश्व चैंपियन को लेकर भविष्यवाणी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- World Cup: डेविड वॉर्नर ने अपने नन्हे फैन को गिफ्ट कर दी 'मैन ऑफ द मैच' ट्रॉफी, देखें वीडियो

इसी कड़ी में अब गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने भी विश्व कप को लेकर अपनी भविष्यवाणी की है. भारतीय मूल के पिचाई ने हालांकि विश्व चैंपियन के नाम के बारे में कुछ नहीं कहा. उन्होंने केवल फाइनल मुकाबले में भिड़ने वाली टीमों के बारे में बात की. सुंदर पिचाई का मानना है कि क्रिकेट विश्व कप 2019 के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया और इंग्लैंड पहुंचेंगी.

ये भी पढ़ें- IND Vs PAK: पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के पीछे पड़ा यह 'भूत', कई तांत्रिक भी इसे नहीं भगा पाए

बता दें कि सुंदर पिचाई को यूएसबीआईसी की तरफ से ग्लोबल लीडरशिप अवॉर्ड दिया गया है. इसी दौरान उनसे क्रिकेट विश्व कप को लेकर बातचीत की जा रही थी. पिचाई ने यहां टीम इंडिया का सपोर्ट करते हुए विराट सेना को विश्व कप के लिए बधाई भी दी. सुंदर पिचाई ने यहां सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वे दिल से चाहते हैं कि टीम इंडिया ही विश्व कप 2019 का खिताब जीते.