logo-image

जस्टिन बीबर को रणबीर कपूर की बहन रिद्धीमा कपूर देंगी ये खास सरप्राइज, आप भी देखें

आज देश से लेकर विदेश तक बच्चे से लेकर बड़े उनके कॉन्सर्ट को देखने के लिए खासा उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Updated on: 08 May 2017, 11:34 PM

नई दिल्ली:

कैनेडियन पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के कसंर्ट पर बच्चे से लेकर हर किसी की नजर है। जस्टिन बीबर ने बेहद ही ​कम उम्र में सफलता के शिखर को छुआ हैै। ऐसे में उनके चाहनों वालों ​की फेहरिस्त इतनी बड़ी, जिसका जिक्र करना भी बेमानी सा लगता है।

आज देश से लेकर विदेश तक बच्चे से लेकर बड़े उनके कसंर्ट को देखने के लिए खासा उत्साहित नजर आ रहे हैं।

अभी तक आपने जस्टिन के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की दीवानगी ही देखी होगी। लेकिन अब रणबीर कपूर की बहन रिद्धीमा कपूर साहनी भी इस लिस्ट में शामिल हो गई हैं। रिद्धिमा जस्टिन की काफी बड़ी फैन हैं और उनके कसंर्ट के लिए उन्होंने खासा तैयारी की है।

ये भी पढ़ें: यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा गया था जस्टिन बीबर का ये गाना...जानें 10 खास बातें

खबर है कि रिद्धिमा ने जस्टिन बीबर के लिए स्पेशल ज्वेलरी डिजाइन की है। वेबसाइट पिंकविला में अपने इंटरव्यू के दौरान रिद्धिमा ने कहा, 'मैं बीबर की बहुत बड़ी फैन हूं और उनके सभी गाने मुझे बेहद पसंद हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि उन्हें मेरे बनाए गए ब्रेसलेट्स अच्छे लगेंगे। हमने उनके और उनकी मां के लिए ऐसी ज्वेलरी बनाई है जो पारंपरिक के साथ ट्रेंडी भी हैं। मैं उन्हें कुछ ऐसा गिफ्ट करना चाहती थी, जो हमारे देश को रिप्रेजेंट करता हो।'

ये भी पढ़ें: जस्टिन बीबर आज पहुंचेंगे मुंबई, सुरक्षा में तैनात होंगे 500 पुलिसकर्मी, ड्रोन से रखी जाएगी नजर

बता दें रणबीर की बहन जानी-मानी ज्वेलरी डिजाइनर हैं और दिल्ली में अपना स्टोर चलाती हैं। जस्टिन बीबर आज अपने कॉन्सर्ट के लिए भारत आ रहे हैं। वह 10 मई को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडिम में परफॉर्म करेंगे।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)