logo-image

बेनी मेडिना पर अभिनेता जेसन डॉटली के साथ दुष्कर्म करने का आरोप

मेडिना के अटॉर्नी हावर्ड वेइट्जमैन और शॉन होली ने 'पीपुल डॉट कॉम' को बताया, 'बेनी मेडिना ने दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपों से साफ इनकार कर दिया है।'

Updated on: 11 Nov 2017, 05:34 PM

नई दिल्ली:

संगीत निर्माता बेनी मेडिना पर फिल्म 'सॉर्डिड लाइव्ज' के अभिनेता जेसन डॉटली के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगा है। एडवोकेट पत्रिका में शुक्रवार को छपे एक लेख में डॉटली (36) ने दावा किया है कि कई बड़े सितारों, जैसे- जेनिफर लोपेज, विल स्मिथ और मारिया केरी के करियर को मैनेज करने वाले मेडिना ने दिसंबर 2008 में लॉस एंजेलिस के एक मैन्शन में उनके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

मेडिना के अटॉर्नी हावर्ड वेइट्जमैन और शॉन होली ने 'पीपुल डॉट कॉम' को बताया, 'बेनी मेडिना ने दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपों से साफ इनकार कर दिया है।'

अभिनेता ने दावा किया कि मेडिना ने उन्हें और उनके साथी अभिनेता टी. अशांति मोजेल को अपने घर बुलाया, जहां मेडिना उन्हें (डॉटली) को बेडरूम में ले गए और उनके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया।

और पढ़ें: पद्मावती: रणवीर सिंह का नया पोस्टर रिलीज, पहली बार इस अंदाज में आए नजर

उस समय मेडिना के पूल में स्विमिंग कर रहे मोजेल ने एडवोकेट पत्रिका को बताया कि जब वह बेडरूम में गए, तो उन्होंने संगीत निर्माता के ऊपर डॉटली को देखा।

डॉटली ने प्रकाशन को बताया, 'मोजेल कमरे में यह सब देखकर भड़क उठे और गुस्से में कहा, 'उसे छोड़ दो।' डॉटली ने 'पीपुल डॉट कॉम' को शुक्रवार को बताया कि कथित यौन हमले के दौरान और उसके बाद वह काफी बेबस महसूस कर रहे थे।

और पढ़ें: रणवीर सिंह आए ट्रोलर्स के निशाने पर, क्या 'पद्मावती' के लिए छोड़ रहे हैं अपना धर्म?