logo-image

TATA की नई पहल, बस 100 रुपये में करवा सकते हैं कोई भी मेडिकल टेस्ट

भारत में इलाज करना कितना मुश्किल भरा काम है, यह हर कोई जानता है और अगर बीमारी गंभीर हो तब अच्छे अच्छों की हालत खराब हो जाती है, जिसका उदाहरण कोरोना काल में हमें देखने को मिला था, लेकिन इन सब के बावजूद TATA एक बड़ी उम्मीद बनकर फिर एक बार सामने आया है

Updated on: 19 May 2022, 08:56 PM

नई दिल्ली:

भारत में इलाज करना कितना मुश्किल भरा काम है, यह हर कोई जानता है और अगर बीमारी गंभीर हो तब अच्छे अच्छों की हालत खराब हो जाती है, जिसका उदाहरण कोरोना काल में हमें देखने को मिला था, लेकिन इन सब के बावजूद TATA एक बड़ी उम्मीद बनकर फिर एक बार सामने आया है. TATA की फार्मेसी कंपनी 1mg पर आप उन सभी मेडिकल टेस्ट को करवा सकते हैं, जिनकी बाजार में कीमत 500 से 600 रुपये तक होती है. TATA 1mg उन सभी मेडिकल टेस्टों को मात्र 100 रुपये के मूल्य में उपलब्ध करवा रही है, इससे एक आम आदमी और मध्यम वर्ग परिवार के जेब पर बड़ा असर पड़ेगा. 

यहां कंपनी एक तरफ जन सेवा कर रही है तो दूसरी तरफ ऑनलाइन फॉर्मेसी बाजार में बड़ी हिस्सेदारी भी हासिल करने के लिए संकल्पित दिख रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, TATA 1mg ने टेस्टिंग का यह पायलट प्रोजेक्ट बेंगलुरू में शुरू किया है और फिलहाल के लिए थायरॉड, लिवर फंक्शन, लिपिड प्रोफाइल डायबिटिज का मेडिकल टेस्ट किया जा  रहा है.

TATA 1mg के इस कदम के बाद मार्केट में एक तरह से देखें तो सभी टेस्टिंग लैब के सामने एक बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है, TATA 1mg के इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप TATA 1mg की वेबसाइट पर जाकर बुकिंग करवा सकते हैं या फिर प्लेस्टोर से TATA 1mg के ऐप पर Signup करके अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं.