News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Samantha Prabhu का ये फिटनेस मंत्र है सुपरहिट, इमोशनली और मेंटली रखेगा आपको फिट

साउथ एक्ट्रेस सामंथा (actress samantha) का एक वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वे खुद को फिट रखने के लिए मेहनत (samantha gym workout) करती नजर आ रही हैं. वीडियो में वे निन्जा स्क्वैट्स करती दिखाई दे रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 13 Jan 2022, 06:00:14 PM
Samantha Fitness Secrets

Samantha Fitness Secrets (Photo Credit: Instagram@samantharuthprabhuoffl)

नई दिल्ली:

फिल्म पुष्पा (film pushpa) में आइटम सॉन्ग करने के बाद एक बार फिर साउथ एक्ट्रेस सामंथा सोशल मीडिया पर छाई हुई है. फैंस जितना सामंथी की एक्टिंग, डांसिंग और फैशन के दीवाने है. उतना ही उनकी फिटनेस के कायल है. इसमें कोई शक भी नहीं है कि एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए खूब पसीना बहाती है. अब, ये साफ तौर पर उनकी वायरल होती वीडियो में देखा जा सकता है कि वो किस तरह से खुद को फिट रखने के लिए मेहनत (samantha gym workout) करती हैं. वीडियो में वे निन्जा स्क्वैट्स करती दिखाई दे रही हैं. वे जैसे-जैसे रेप्स कर रही हैं वैसे-वैसे कैमरे के पीछे से उनके ट्रेनर की आवाज सुनाई दे रही है. समांथा (samantha fitness secrets) अच्छी तरह जानती हैं कि नए साल को कैसे किकस्टार्ट करते हैं, तभी तो वे अपने फैंस को भी फिटनेस (samnatha fitness freak) इंस्पिरेशन दे रही हैं. उनकी फिटनेस डायरी का ये बस ट्रेलर है, असल में वे स्क्वैट्स, हैंड स्टैंड, ऐरोबिक्स, वेट लिफ्टिंग, प्लैंक्स और योगा सब कुछ करती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

अब, चलिए धीरे-धीरे समांथा की फिटनेस की परतें खोलते है. एक्ट्रेस ज्यादातर सुबह उठकर वर्कआउट (samantha workout videos) करती हैं. उनका मानना है कि इससे उनका मेटाबोलिस्म तो बेहतर होता ही है साथ ही एनर्जी और स्टेमिना भी बढ़ता है. उनके कई वर्कआउट्स ऐसे हैं जिनमें किसी तरह की मशीन की जरूरत नहीं पड़ती. यानि उन्हें देखकर ही लोग घर में एक्सरसाइजेस बड़ी आसानी से सीखकर कर सकते हैं. 

                                             

इसके लिए आप इंस्टाग्राम (samantha fitness secrets) पर उनकी शेयर की गई वीडियोज की भी मदद ले सकते है. जो वो आए दिन शेयर करती रहती है. एक्ट्रेस मानती हैं कि प्लांट बेस्ड प्रोटीन बेस्ट होता है क्योंकि उससे भरपूर न्यूट्रिएंट्स मिलते हैं. अपने गार्डन में उगी हरी सब्जियों को वे हेल्थ के लिए अच्छा मानती हैं. समांथा की फिटनेस के पीछे न्यूट्रिएंट्स का बहुत बड़ा हाथ है इसलिए वे अपने न्यूट्रिशिअस फूड को सीरियसली लेती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

इतना ही नहीं उनका ये भी कहना है कि जितना जरूरी फिजिकली फिट रहना है. उतना ही जरूरी मेंटली रहना भी है. इमोशनल और मेंटल वेलनेस बॉडी के लिए बहुत जरूरी है. वे इसके लिए फैमिली और फ्रेंड्स के साथ टाइम स्पेंड करने की एडवाइस भी देती है.

                                                           

अपने नॉर्मल वर्कआउट रूटीन से हटकर वे कभी-कभी एरियल वर्कआउट करती भी नजर आती हैं, जैसे कि इस फोटो में वे बैलेंस करती हुई दिख रही हैं. वो ये भी कहती हैं कि कुछ नया करने से कभी हिचकना नहीं चाहिए. 

First Published : 13 Jan 2022, 06:00:14 PM

For all the Latest Health News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.