logo-image

मान्यता का फिगर देख रह जांएगे हैरान, इस उम्र में दे रही हैं बेटी को मात -

मान्यता खूबसूरती के साथ-साथ फिटने से दे रहीं है मात-

Updated on: 10 Aug 2021, 04:00 PM

highlights

  • मान्यता और त्रिशाला आये दिन सुर्खियां बटोरती रहतीं हैं
  • मान्यता और उनकी बेटी त्रिशाला दोनो ही फिटनेस का बखूबी ध्यान रखती हैं
  • मान्यता दत्त वर्कआउट को काफी महत्व देती हैं

मुंबई:

बॉलीवुड के बाबा की तो चर्चा किसी ना किसी चीज को लेकर होती रहती है. चाहे वो खुद हो या फिर उनके ऊपर चल रहे मामले ,वैसे ही अब संजय दत्त की पत्नी भी चर्चा का विषय बनी रहती है. कभी अपनी खूबसूरती को लेकर कभी अपने फिटनेस को लेकर फिलहाल तो मान्यता अपनी फिटनेस को लेकर लगातार चर्चा का विषय भी बनी हुई है, साथ ही पब्लीसिटी भी खूब बटोर रहीं हैं. मान्यता और त्रिशाला आयें दिन सुर्खियां बटोरती रहतीं हैं. अगर बात की जाये तो मान्यता और उनकी बेटी त्रिशाला दोनो ही फिटनेस का बखूबी ध्यान रखती हैं.और सोशलसाइड पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज डालती रहती हैं.. तो चलिए अब  खबर को आगे बढाते है कि मान्यता कैसे अपनी बेटी को मात दे रही है मान्यता दत्त वर्कआउट को काफी महत्व देती है जिससे उनकी उम्र तो बढ़ रही है पर वो अभी 30 से ज्यादा की नही लगती और अपने फिटनेस से अपनी बेटी को भी मात देने में कोई कसर नहीं छोड़ती .

 इसके साथ ही आपको बतादे मान्यता अपने फिटनेस से जुड़ी हुई तस्वीरे और वीडियो डालकर अपने लाखो फैंस को भी फिटनेस के लिए मोटिवेट करती रहती हैं .जाहिर है कि इस उम्र में मान्यता इतना फिट रहने के लिए खुद को भी काफी ज्यादा मोटिवेट रखती होंगी , तभी तो अपने से कम उम्र दिखने वाली एक्ट्रेस को भी मात दे रहीं हैं. और आपको यह भी बतादें मान्यता की गिनती अभी भी फिट रहने वाले सेलेब्रिटीज में गिनी जाती है. और फिटनेस के साथ-साथ खूबसूरती में भी सबको मात देती रहती हैं.

 इंस्टाग्राम पर मान्यता दत्त के 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वे सोशल मीडिया पर लगातार अपने खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब तक वे 500 से ज्यादा फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर चुकी हैं. मान्यता की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और लाखों लोग उनके फोटो को लाइक और शेयर करते हैं.इसी के साथ ही मान्यता के निजी जिन्दगी के बारें मे बात करें तोमान्यता और संजय दत्त की लव स्टोरी भी काफी फेमस है. संजय और मान्यता ने साल 2008 में गोवा में शादी की थी. इस कपल के दो बच्चे हैं. साल 2021 शुरू होने के बाद ही मान्यता नए अंदाज में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि फिलहाल मान्यता संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस की सीईओ हैं.