logo-image

India-China Faceoff: BJP ने लगाए कांग्रेस पर गंभीर आरोप, कहा- घड़ियाली आंसू बहा रहे

बीजेपी ने कांग्रेस के कम्यूनिस्ट पार्टी ऑफि चाइना (CPC) के साथ साल 2008 में MoU साइन करने की बात कही है और घड़ियाली आंसू बहाने का आरोप लगाया है.

Updated on: 18 Jun 2020, 11:53 AM

नई दिल्ली:

गलवान घाटी में भारत-चीन के बीच हुई हिंसक झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए. इस घटना के बाद से एक तरफ जहां पूरा देश चीन से बदला लेने की मांग कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष मोदी सरकार पर निशाना साध रहा है. हाल ही में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था और पूछा था कि पीएम मोदी आखिर चुप क्यों है.' हालांकि अब बीजेपी भी कांग्रेस पर पलटवार कर रही है. दरअसल बीजेपी ने कांग्रेस के कम्यूनिस्ट पार्टी ऑफि चाइना (CPC) के साथ साल 2008 में MoU साइन करने की बात कही है और घड़ियाली आंसू बहाने का आरोप लगाया है.

बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए कहा, 'साल 2008 में सोनिया, राहुल, प्रियंका, रोबर्ट और उनके बच्चों ने बीजिंग में ओलंपिक खेलों के उद्घाटन समारोह में चीन के निजी मेहमानों के रूप में भाग लिया. सोनिया की मौजूदगी में राहुल गांधी ने सीपीसी के साथ एक 'एमओयू' पर भी हस्ताक्षर किए.' अमित मालवीय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, ड्रैगन के साथ सोने के बाद अब ये लोग मगरमच्छ के आंसू बहा रहे हैं.'

अमित मालवीय यहीं नहीं थमें. उन्होंने आगे कहा, बीजिंग (2008) में चीनी मेहमाननवाजी का लुफ्त उठाते हुए , सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका ने बिलावल भुट्टो से भी मुलाकात की थी. अमित मालवीय ने पूछा कि, क्या यह बैठक उनके चीनी मेजबान के इशारे पर हुई थी? अमित मालवीय ने कहा कि राहुल गांधी को इस पर जवाब देने की जरूरत है. अमित मालवीय ने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी बिलावल भुट्टों के साथ बैठीं नजर आ रही हैं.