logo-image

दिल्ली में 24 घंटे में कोरोना के 1011 केस आए सामने, एक की मौत

देश में एक बार फिर कोरोना वायरस (Corona Virus) के केस बढ़ रहे हैं. इसे लेकर कई राज्यों ने तो फिर से कोरोना की सख्त गाइडलाइन लागू कर दी है. इसी क्रम में देश की राजधानी में अब मास्क को अनिवार्य कर दिया गया है.

Updated on: 25 Apr 2022, 10:26 PM

नई दिल्ली:

देश में एक बार फिर कोरोना वायरस (Corona Virus) के केस बढ़ रहे हैं. इसे लेकर कई राज्यों ने तो फिर से कोरोना की सख्त गाइडलाइन लागू कर दी है. इसी क्रम में देश की राजधानी में अब मास्क को अनिवार्य कर दिया गया है. अगर कोई इस नियम का उल्लंघन करता है तो उस पर जुर्माना भी लगेगा. दिल्ली में कोरोना संक्रमण दर 6 प्रतिशत के पार पहुंच गई है, जबकि कोविड के सक्रिय मामले 4 हजार से ज्यादा हो गए हैं. 

दिल्ली में लगातार कोरोना के मामले और संक्रमण दर बढ़ रही है. यहां सोमवार को पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1011 न‌ए मामले आए हैं, जबकि एक मरीज की मौत हो गई है. साथ ही कोरोना संक्रमण दर बढ़कर 6.42 प्रतिशत हो गई है. पिछले 24 घंटों में 15742 लोगों के टेस्ट किए गए और  817 मरीज ठीक हुए हैं. दिल्ली में फिलहाल कोरोना के कुल 4168 एक्टिव मामले हैं. 

दिल्ली में रविवार के मुकाबले सोमवार को कोरोना के कम मामले सामने आए हैं. आपको बता दें कि दिल्ली में रविवार को 1083 नए कोरोना केस सामने आए थे, जबकि एक मरीज ने दम तोड़ दिया था. हालांकि, पिछले 5 से 6 दिनों से कोरोना का आंकड़ा एक हजार के पास है.