logo-image

Ankita Lokhande नहीं कर सकतीं इस एक चीज़ से Compromise, बताया राज़

अंकिता ने कोरोना के चलते भले ही अपना हनीमून पोस्‍टपोन कर दिया हो लेकिन अपनी फिटनेस (Fitness) के साथ वो किसी भी तरह का कंप्रोमाइज़ (Compromise) करना नहीं करना चाह रहीं हैं.

Updated on: 20 Dec 2021, 03:07 PM

New Delhi:

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने पवित्र रिश्ता से लोगों के दिलों पर राज करना शुरू किया था. अंकिता लोखंडे भले ही अपनी एक्टिंग के लिए फेमस हो लेकिन रियल लाइफ में वो अपनी फिटनेस के लिए भी काफी फेमस हैं. साल 2019 की मूवी ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और 2018 की ‘बागी 3’ में काम करके दर्शकों के बीच अपनी पहचान जरूर बना चुकी थीं. वहीं अपनी फिटनेस से सोशल मीडिया पर लोगों की फिटनेस आइकॉन भी अंकिता बन चुकी हैं. इन दिनों अंकिता एक बार फिर से चर्चा में हैं और इसकी वजह है 14 दिसंबर को विक्की जैन के साथ हुई उनकी शादी. अंकिता ने कोरोना के चलते भले ही अपना हनीमून पोस्‍टपोन कर दिया हो लेकिन अपनी फिटनेस (Fitness) के साथ वो किसी भी तरह का कंप्रोमाइज़ (Compromise) करना नहीं करना चाह रहीं हैं. अंकिता खुद को मेंटेन रखने के लिए जिम के साथ डांस भी करती हैं. तो आइये जानते हैं अंकिता लोखंडे के डाइट और वर्कआउट प्लान के बारे में.

यह भी पढ़ें- कान में होता है दर्द ? तो इन 4 चीज़ों के इस्तेमाल से मिलेगा छुटकारा

अपने शुरुआती करियर में अंकिता की लाइफ में ना जिम थी और ना ही डाइट प्लान. लेकिन धीरे धीरे वह अपनी हेल्थ के लिए काफी सजग हो गयीं ,और अपने हेल्थ पर धयान देने लगीं. बता दें कि अंकिता अपने डाइट चार्ट में सूप, सलाद आदि शामिल ना करते हुए फ्रेश फ्रूट्स पर ज्यादा विशवास करती हैं. मिठाइयों से दूर अंकिता मौसमी फल के साथ-साथ ब्राउनब्रेड और हरी सब्जियां खाना पसंद करती हैं. नट्स और फ्रूट अंकिता अपने ब्रेकफास्ट में कहती हैं. वो हेअल्थी ग्लोइंग स्किन का राज़ सिर्फ अपने घर के बने खाने को देती हैं. 

अंकिता का एक्सराइज प्लान

अंकिता मानती हैं कि रोज़ दौड़ने से शरीर में जहां नई ताजगी और सफूर्ति आती है, इसलिए रोज़ सुबह अंकिता जॉगिंग करती यहीं. उसके साथ ही वह डांस भी करती हैं. उनका कहना है कि डांस आपके शरीर को लचीला बनाता है इसलिए वह दिन में समय निकाला कर डांस भी करती हैं. 

यह भी पढ़ें- Black Tea पीकर मिलेगा चेहरे के दाग धब्बों से छुटकारा