News Nation Logo
Banner

गुरुग्राम में बदमाशों ने खेली खून की होली, घर में घुसकर परिवार के लोगों को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा

पुलिस ने इस मामले पर बताया कि पीड़ित परिवार के कुछ बच्चे शाम के समय अपने घर के पास ही क्रिकेट खेल रहे थे. तभी गुंडे उन्हें पाकिस्तान जाने की बात कहने लगे.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 23 Mar 2019, 11:09:36 AM
शाहिद को पीटते हुए गुंडे

शाहिद को पीटते हुए गुंडे

गुरुग्राम:

हरियाणा के गुरुग्राम से आई एक बेहद ही भयानक और खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें 20-25 की संख्या में गुंडे एक मुस्लिम परिवार के घर में घुसकर कुछ लोगों को बड़ी ही बेरहमी से पीट रहे हैं. गुंडे परिवार के लोगों को लाठी और डंडों से बहुत ही बुरी तरह पीट रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि परिवार के बाकी लोग अपनी जान बचाकर छत के ऊपर करीब 2 घंटे तक खुद को कैद करके खड़ें हैं और घर वालों को पिटता देख रो रहे हैं. पूरा मामला होली के दिन गुरुवार का है. भोंडसी के भूपसिंह नगर इलाके में किसी मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी इतनी भयावह बन कि उनके सिर पर खून सवार हो गया.

ये भी पढ़ें- IPL 12 CSK vs RCB: चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पहले मैच में खेलेंगे ये खिलाड़ी, देखें Playing 11

पुलिस ने इस मामले पर बताया कि पीड़ित परिवार के कुछ बच्चे शाम के समय अपने घर के पास ही क्रिकेट खेल रहे थे. तभी गुंडे उन्हें पाकिस्तान जाने की बात कहने लगे. जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई थी. खबरों की मानें तो गुंडों ने परिवार के एक सदस्य शाहिद को घेर लिया और बुरी तरह से लाठी-डंडों से पीटा. पीड़ित परिवार ने गुंडों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है, जिसके बाद पुलिस ने करीब 10-12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- IPL 12 CSK vs RCB: क्या इस बार भी चेन्नई के तूफान में उड़ जाएगा बैंगलोर, यहां देखें दोनों टीमों के आंकड़े

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक गुंडों के लाठी-डंडों के अलावा तलवार भी थी और वे शराब के नशे में थे. इस पूरी वारदात का एक वीडियो पीड़ित परिवार के ही किसी सदस्य ने अपने फोन में बना लिया था. गुरुग्राम के क्राइम एसीपी शमशेर सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 452, 427, 506 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

First Published : 23 Mar 2019, 11:09:31 AM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×