News Nation Logo
अगले आदेश तक दिल्ली में निर्माणकार्य पर रोक निर्माण से जुड़े मजदूरों को सरकारी मदद दी जाएगी ओमीक्रोन पर DDMA की हाईलेवल मीटिंग ओमीक्रोन से निपटने के लिए हम पूरी तरह तैयार: मनीष सिसोदिया संसद के दोनों सदनों से कृषि कानून वापसी बिल पास कृषि कानूनों की वापसी का बिल पारित होना जान गंवाने वाले किसानों को श्रद्धांजलि है: राकेश टिकैत एमएसपी समेत अन्य मुद्दे लंबित रहने के कारण विरोध जारी रहेगा: राकेश टिकैत संसद का शीतकालीन सत्र: लोकसभा आज दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित हंगामे के बीच लोकसभा में कृषि कानून वापसी बिल पास दक्षिण अफ्रीका से महाराष्ट्र लौटा शख्स कोरोना पॉजिटिव आम आदमी पार्टी नहीं होगी विपक्षी दलों की बैठक में शामिल

अनुष्का शेट्टी के हाथ से इस वजह से फिसली 'साहो', ये होंगी प्रभास की हिरोइन

श्रद्धा जल्द ही 'हसीना' फिल्म में दाऊद इब्राहिम की बहन का किरदार निभाते नजर आएंगी।

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 02 Aug 2017, 10:54:29 AM
प्रभास और अनुष्का शेट्टी (इंस्टाग्राम फोटो)

मुंबई:

'बाहुबली' में प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी आपको याद तो होगी ना? अगर आप दोनों एक्टर्स के फैन हैं तो आपके लिए बुरी खबर है। क्योंकि इस जोड़ी को आप दोबारा स्क्रीन शेयर करते हुए नहीं देख सकेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी तक खबर आ रही थी कि प्रभास की आने वाली फिल्म 'साहो' में अनुष्का शेट्टी को कास्ट किया जा रहा है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि ज्यादा वजन होने की वजह से यह फिल्म उनके हाथ से फिसल गई है।

ये भी पढ़ें: 'नागिन' सीरियल के एक्टर करणवीर की होगी सर्जरी, जानिए क्या है उनकी मेडिकल प्रॉब्लम?

वहीं खबरों की मानें तो इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नाम सामने आ रहा है। यह भी कहा जा रहा है कि इस रोल के लिए श्रद्धा का नाम फाइनल कर दिया गया है।

बता दें कि श्रद्धा जल्द ही 'हसीना' फिल्म में दाऊद इब्राहिम की बहन का किरदार निभाते नजर आएंगी। वहीं उनके रियल ब्रदर सिद्धार्थ कपूर दाऊद का रोल प्ले करेंगे। इसके अलावा अंकुर भाटिया इब्राहिम पार्कर (हसीना पार्कर) के पति की भूमिका में होंगे।

ये भी पढ़ें: कर्नाटक: बिजली मंत्री के घर और बेंगलुरू के रिजॉर्ट पर IT का छापा

First Published : 02 Aug 2017, 10:43:50 AM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.