logo-image

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर राज बब्‍बर ने कही ये बड़ी बात

राज बब्बर ने आगे कहा, अगर वह ऐसा चाहेंगे तो पार्टी उनके बारे में जरूर सोचेगी. वह परिवार का हिस्सा हैं.

Updated on: 15 Apr 2019, 07:04 AM

नई दिल्‍ली:

रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर (Raj Babbar) ने बड़ा बयान दिया है. रविवार को एएनआई से बातचीत करते हुए राज बब्‍बर ने कहा, वे कांग्रेस परिवार का हिस्सा हैं और अगर वह पार्टी से जुड़ना चाहते हैं तो उन्‍हें ना कौन कह सकता है. पार्टी में उनका विरोध करने वाला कोई नहीं है.

राज बब्बर ने आगे कहा, अगर वह ऐसा चाहेंगे तो पार्टी उनके बारे में जरूर सोचेगी. वह परिवार का हिस्सा हैं. उन्हें पार्टी में शामिल करने के लिए कौन मना करेगा. रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी और राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा कुछ माह पहले ही सक्रिय राजनीति में आई हैं. पार्टी में उन्‍हें पूर्वी उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस का महासचिव बनाया गया है. प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) के सक्रिय राजनीति में आने के बाद उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ( Robert Vadra) ने भी फेसबुक पोस्‍ट के जरिए सक्रिय राजनीति में आने का इशारा किया था. फेसबुक पर उन्‍होंने लिखा था, मैं बड़े स्तर पर लोगों की सेवा करने के लिए तैयार हूं.

बता दें कि पिछले सप्ताह ही रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) अपने दोनों बच्चों के साथ अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नामांकन से पहले रोड शो में शामिल हुए थे. इसके बाद से ही यह कयास लगाए जाने लगे थे कि रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) भी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. खासकर तब जब बीते कुछ समय में रॉबर्ट वाड्रा पर लगे भ्रष्टाचार को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर लगातार हमलावर रही है.