News Nation Logo
Banner

उत्तराखंड के मंत्री मदन कौशिक बोले- शिवभक्ति में लीन मोदी को जरूर मिलेगा विजय श्री का वरदान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ का दर्शन किया है, कल जब बनारस में वोटिंग होगी तो पीएम बद्रीनाथ में पूजा कर रहे होंगे. आज सोमनाथ की यात्रा पर अमित शाह है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 18 May 2019, 10:32:51 AM

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ (Kedarnath) का दर्शन किया है, कल जब बनारस में वोटिंग होगी तो पीएम बद्रीनाथ में पूजा कर रहे होंगे. आज सोमनाथ की यात्रा पर अमित शाह है. ऐसे में उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को लगता है कि काशी से लेकर केदारनाथ तक शिव की आस्था में लीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को भगवान श्री विजय श्री का वरदान जरूर मिलेगा. इसके अलावा भी मदन कौशिक ने News Nation से खास बातचीत में कई सवालों के खुलकर जवाब दिए.

यह भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी की पहली PC पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, कही ये बात

देवभूमि में नहीं बचेंगे अनधिकृत अल्पसंख्यक

रोहिंग्या मुद्दे पर कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि रोहिंग्या हो या बांग्लादेशी हमारी सुरक्षा एजेंसियों की नजर सब पर है. जो भी अनाधिकृत तरीके से उत्तराखंड (Uttarakhand) में रह रहा है. उस पर कार्यवाही की जा रही है, कुछ गिरफ्तारियां भी हुई है. किसी भी प्रदेश और देश के लिए इस तरह के अल्पसंख्यक खतरा है.

यह भी पढ़ें- यहां मजहब मायने नहीं रखता, 1952 से अब तक अलीगढ़ से एक मुस्लिम तो रामपुर से 3 हिंदू चुने गए

हर की पौड़ी के करीब, गैर हिंदुओं का रात्रि विश्राम वर्जित

मदन कौशिक ने कहा, अंग्रेजों के शासन के समय जब हरिद्वार नगर पालिका हुआ करती थी. उस वक्त ही एक बाइलॉज बनाया गया था कि हर की पौड़ी के करीब गैर हिंदू रात्रि विश्राम नहीं कर पाएंगे. आज हरिद्वार नगर निगम बन गया है, लेकिन मुझे लगता है कि उस आदेश का अभी भी पालन किया जा रहा है. जिसका सम्मान हिंदू और गैर हिंदू दोनों करते हैं.

23 के बाद कुंभ की तैयारी होगी तेज

इस दौरान मदन कौशिक ने कहा कि 2021 में हरिद्वार कुंभ का आयोजन होना है. महाकुंभ की तैयारियों में आदर्श चुनाव आचार संहिता की वजह से कुछ परेशानी आई थी, जैसे ही मॉडल कोड आफ कंडक्ट हटेगा, हम महाकुंभ की तैयारियों में लग जाएंगे.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 18 May 2019, 10:32:51 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.