logo-image

सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा आरोप, 2जी घोटाले का पैसा खपाने के लिए हुआ जेट एयरवेज का इस्तेमाल

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने न्यूज नेशन पर बयान दिया कि यूएई के राजा को फायदा पहुंचाने के लिए उनकी कंपनी के साथ जेट एयरवेज का करार हुआ, जिससे एयर इंडिया को बड़ा नुकसान पहुंचा.

Updated on: 19 Apr 2019, 11:13 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी (BJP) से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने न्यूज नेशन पर कहा है कि 2जी घोटाले का पैसा खपाने के लिए जेट का इस्तेमाल किया गया है. उन्होंने कहा कि एयर इंडिया को नुकसान पहुंचा है. उन्होंने कहा कि यह ठीक है कि लोगों का रोजगार बचाने के लिए जेट एयरलाइंस का राष्ट्रीयकरण होना चाहिए, लेकिन आज जेट एयरवेज की जो हालत है, उसके पीछे सिर्फ कांग्रेस और सोनिया गांधी का 2जी घोटाला हुआ. उन्होंने कहा कि 2जी घोटाले के बाद यह मामला सार्वजनिक हुआ और स्पेक्ट्रम पर रोक लग गई. सोनिया गांधी के हस्तक्षेप से यूएई के राजा को फायदा पहुंचाने के लिए उनकी कंपनी के साथ जेट एयरवेज का करार हुआ, जिससे एयर इंडिया को बड़ा नुकसान पहुंचा.

यह भी पढ़ें: बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी की चुनाव आयोग से अपील, पश्चिम बंगाल में लगे राष्ट्रपति शासन

सुब्रमण्यम स्वामी ने न्यूज नेशन पर बयान दिया था कि मैंने ही जेट एयरवेज के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी और अब यह लगभग तय हो गया है कि मैं केस जीतने वाला हूं. पुरानी सरकार तो एयर इंडिया को बंद कराना चाहती थी, लेकिन अगर जेट एयरवेज में काम करने वाले 20,000 लोगों के लिए कुछ करना है, तो जेट का एयर इंडिया में विलय करके राष्ट्रीयकरण करना ही एकमात्र विकल्प है.

यह भी पढ़ें: BJP के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल कहा- कुमारस्वामी 100 बार भी नहा लेंगे फिर भी दिखेंगे इसकी तरह..