logo-image

उर्मिला मातोंडकर बोलीं, मैं चाहती तो रो रोकर वोट मांगती और सिम्पैथी हासिल करती पर ..

कांग्रेस उम्‍मीदवार अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं रो रोकर राजनीति करने वाली पार्टी से मैं नहीं.

Updated on: 07 Apr 2019, 09:22 PM

मुंबई:

कांग्रेस उम्‍मीदवार अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं रो रोकर राजनीति करने वाली पार्टी से मैं नहीं.  मैं चाहती तो मुझे ट्रोल करने के मामले में रो रोकर वोट मांगती और सिम्पैथी हासिल करती पर मैं ऐसा नहीं करूंगी.  उर्मिला ने कहा कि 2019 का चुनाव आम चुनाव नहीं है.  वक्त है यह तय करनेका की हमे कैसा भारत चाहिए.

यह भी पढ़ेंः क्या मोहसिन से शादी के बाद उर्मिला मातोंडकर ने धर्म बदल लिया है, ये है इस सवाल का जवाब

आज सबसे ज्यादा कोई परेशान हुए है तो हमारे युवा और जवाब सबसे ज्यादा वही युवा चाहते हैं.  मैं युवाओं के साथ उनकी नेता नहीं पर साथी बनकर साथ दूंगी.  कोई इस देश के युवा को नहीं बता सकता कि युवा को किस तरफ जाना है क्या करना है.  युवाओं को संविधान ने अधिकार दिया है कि वह जहां चाहे वह जाए.

यह भी पढ़ेंः उर्मिला मातोंडकर के हिंदू वाले बयान पर बीजेपी नेता ने दर्ज कराया आपराधिक मुकदमा

उठाकर फेंक दीजिये इस सोच को जो जाति और धर्म के नाम पर अलग करे. जहां युवाओं में असंतोष हो वह देश तरक्की नहीं कर सकता.  बेटी बचाओ बेटी, पढ़ाओ की बात करते हैं पर कहां है यह सब.  महिलाओं के लिए आरोग्य केंद्र तो हैं पर डॉक्टर नहीं.

यह भी पढ़ेंः एक बार फिर चलेगा 'छम्मा छम्मा' का जादू, ये एक्ट्रेस लेंगी उर्मिला मातोंडकर की जगह

महिलाएं किस तरह घर चलाती हैं जिनके बच्चे और पति बेरोजगार हैं.  मुझे आनंद है कि उस पार्टी से जुड़ी जो 33 फीसदी महिला आरक्षण की बात ही नहीं करती बल्कि निभाया भी है. 60 - 70 साल में यदि कांग्रेस ने कुछ नहीं किया होता तो 2014 में जिन वायदों को इन्होंने किया वो ये नहीं कर सकते थे.  क्योंकि कांग्रेस ने देश को उस मुकाम पर पहुंचाया था.