logo-image

सुषमा स्वराज ने ममता और प्रियंका को दिया करारा जवाब, दुश्मनी जमकर करो लेकिन ये गुंजाइश रहे...

बीजेपी (BJP) की वरिष्ठ नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अलग-अलग ट्वीट कर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधा है

Updated on: 08 May 2019, 07:33 AM

highlights

  • राहुल गांधी ने राष्ट्रपति द्वारा जारी अध्यादेश फाड़ दिए थे
  • दीदी ने कहा था, पीएम को थप्पड़ मारने का मन करता है
  • प्रियंका ने पीएम की तुलना महाभारत के पात्र दुर्योधन से की

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसी क्रम में बीजेपी (BJP) की वरिष्ठ नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अलग-अलग ट्वीट कर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधा है. सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) ने जहां प्रियंका गांधी को मनमोहन सिंह सरकार की याद दिलाई तो वहीं उन्होंने ममता बनर्जी को बशीर बद्र का एक शेर याद दिलाया.

सुषमा स्वराज ने प्रियंका गांधी को संबोधित करते हुए अपने पहले ट्वीट में लिखा, प्रियंका जी- आज आपने अहंकार की बात की. मैं आपको याद दिला दूं कि अहंकार की पराकाष्ठा तो उस दिन हुई थी जिस दिन राहुल जी ने अपने ही प्रधान मंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह जी (Manmohan Singh) का अपमान करते हुए राष्ट्रपति द्वारा जारी अध्यादेश को फाड़ कर फेंका था. कौन किसको सुना रहा है?

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में ममता बनर्जी के लिए लिखा, ममता जी- आज आपने सारी हदें पार कर दीं. आप प्रदेश की मुख्यमंत्री हैं और मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं. कल आपको उन्हीं से बात करनी है. इसलिए बशीर बद्र का एक शेर याद दिला रही हूं, दुश्मनी जमकर करो लेकिन ये गुंजाइश रहे, जब कभी हम दोस्त हो जाएं तो शर्मिंदा न हों.

बता दें कि इससे पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक रैली में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर हमला करते हुए उनकी तुलना महाभारत के पात्र दुर्योधन से की. उन्होंने कहा, मोदी जी, दुर्योधन की तरह अहंकारी हैं. प्रियंका ने यह हमला पीएम मोदी (PM Modi) की ओर से उनके पिता राजीव गांधी को 'भ्रष्टाचारी नंबर 1' कहे जाने पर किया.

यह भी पढ़ें ः साध्वी प्रज्ञा पर मुझसे गंभीर मामला फिर कैसे लड़ रहीं चुनाव: हार्दिक

उधर, ममता बनर्जी ने कहा था कि उनका पीएम मोदी को थप्पड़ मारने का मन करता है. मैंने ऐसा झूठा प्रधानमंत्री नहीं देखा. जब चुनाव आते हैं तो राम नाम जपने लगते हैं. मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा, पांच साल पहले उन्होंने अच्छे दिनों की बात की थी, लेकिन बाद में नोटबंदी कर दी. वह संविधान भी बदल देंगे.