logo-image

'द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है, मौन न साधें भीष्‍म पितामह', सुषमा स्‍वराज ने क्‍यों कही यह बात

सुषमा ने अपने ट्वीट में सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव, उनकी पत्नी डिंपल यादव और जया बच्चन को भी टैग किया है.

Updated on: 15 Apr 2019, 11:21 AM

नई दिल्‍ली:

रामपुर से बीजेपी प्रत्‍याशी जया प्रदा पर आजम खान के आपत्‍तिजनक बयान के बाद सियासत गरमा गई है. आजम खान को जहां सफाई देनी पड़ रही है, वहीं बीजेपी की दिग्‍गज नेता और विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज ने इसे 'चीर हरण' करार दिया है. बयान से तिलमिलाईं सुषमा स्‍वराज ने एक ट्वीट किया है- ''रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है, मुलायम सिंह मौन साधने की गलती ना करें.''

सुषमा स्वराज ने सोमवार सुबह ट्वीट किया कि मुलायम भाई, आप समाजवादी पार्टी के पितामह हैं. आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है, आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती ना करें.

सुषमा ने अपने ट्वीट में सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव, उनकी पत्नी डिंपल यादव और जया बच्चन को भी टैग किया है.

क्या बोले थे आजम खां?

रामपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा, 'जिसकों हमने उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैंने 17 दिन में पहचान गया कि इनकी .... खाकी रंग का है.' जिस समय आजम खान यह बात कह रहे थे, उस समय मंच पर समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव भी मौजूद थे.

बाद में दी थी सफाई
हालांकि, आजम खां ने बाद में सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने अपने संबोधन में किसी का नाम नहीं लिया है. अगर कोई ये सिद्ध कर दे कि उन्होंने किसी का नाम लेकर निशाना साधा है, तो वह चुनाव नहीं लड़ेंगे.