logo-image

कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल को बीजेपी की रीढ़ की हड्डी बता बैठे शॉटगन

मंच पर मौजूद कांग्रेसी नेताओं ने उनका ध्यान इस ओर दिलाया तो सिन्हा ने मौके की नजाकत को देखते हुए कहा कि वो अभी कांग्रेस में नए-नए हैं और आज बीजेपी का स्थापना दिवस भी है इसलिए ऐसी गलतियां हो रही हैं

Updated on: 06 Apr 2019, 03:33 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) से रिश्ता खत्म कर अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो गए. कार्यक्रम के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा की जुबान फिसल गई. हुआ यूं कि जब शत्रुघ्न सिन्हा मंच पर मौजूद कांग्रेस नेताओं को धन्यवाद दे रहे थे. उस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल को बीजेपी की रीढ़ की हड्डी बता दिया. हालांकि मंच पर मौजूद कांग्रेसी नेताओं ने उनका ध्यान इस ओर दिलाया तो सिन्हा ने मौके की नजाकत को देखते हुए कहा कि वो अभी कांग्रेस में नए-नए हैं और आज बीजेपी का स्थापना दिवस भी है इसलिए ऐसी गलतियां हो रही हैं. कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल मंच पर सिन्हा के बगल में ही बैठे थे.

यह भी पढ़ें: पार्टी बदलते ही बदल गए शत्रुघ्न सिन्हा के सुर, बोले कांग्रेस भारत का राजनीतिक भविष्य

सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में नया हूं इसलिए गलतियां कभी-कभी हो जाएंगी. आप सभी इतने परिपक्व हैं कि ये समझ जाएंगे कि ये जानबूझकर नहीं किया गया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मौके पर आडवाणी को लेकर काफी भावुक दिखे. बीजेपी में आए बदलावों को रेखांकित करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ये पार्टी अब वन मैन शो बनकर रह गई है. उन्होंने कहा कि यशवंत सिन्हा को इतना मजबूर किया गया कि उन्होंने पार्टी ही छोड़ दी. सिन्हा ने कहा कि बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने डॉ मुरली मनोहर जोशी और अरूण शौरी से संवाद नहीं रखा.

यह भी देखें: कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, पटना साहेब से लड़ेंगे चुनाव