News Nation Logo
Breaking

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा-मोदी लहर बदल गया मोदी कहर में, बिहार की जनता दिखाएगी औकात

अध्यक्ष लालू यादव के बारे में शत्रु बोले, वह बदले की राजनीति का शिकार हो गए हैं, बिहार की जनता उन्हें आजाद देखना चाहती है, 'जेल का फाटक टूटेगा, लालू यादव छूटेगा'

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 17 May 2019, 09:42:38 PM
शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

highlights

  • शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी पर किया हमला
  • जेल का फाटक टूटेगा, लालू यादव छूटेगा
  • मुझे पार्टी से बाहर निकालने की धमकी दी

नई दिल्ली:  

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को दावा किया कि मोदी लहर अब मोदी कहर में बदल गया है. उन्होंने पटना में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए यह दावा किया. प्रेस कांफ्रेंस में महागठबंधन के कई नेता मौजूद थे. उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'गली गली में शोर है, चौकीदार चोर है'. उन्होंने अमित शाह पर भी हमला किया. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता इस बार उसे अपना औकात दिखाएगी. इससे पहले अमित शाह ने कहा था कि वह बिहारी बाबू को औकात दिखा देगा.

बिहार की जनता विधानसभा चुनाव में औकात दिखाई थी

पीएम मोदी बिहार के डीएनए के बारे में बात करता है. बिहार की जनता विधानसभा चुनाव में औकात दिखाई थी. उन्होंने दावा किया कि जब वह बीजेपी में थे तो बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को पूरा सम्मान किया. मैं हमेशा आडवाणी जी के साथ खड़ा था. जब उनको पार्टी ने किनारा कर दिया था. वह एक मार्गदर्शक, दोस्त, दार्शनिक चिंतक हैं. लेकिन बीजेपी वालों ने अब उनको किनारा कर दिया है. उसके साथ ऐसा नहीं होना चाहिए था.

मुझे टिकट नहीं देने की धमकी दी

मैं मोदी के खिलाफ नहीं बोलता हूं. मैं उनकी योजना के खिलाफ बोलता हूं. लोग कहते हैं कि मुझे मंत्री नहीं बनाया गया इसलिए मैं ऐसा बोलता हूं. लेकिन मुझे मंत्री इसलिए नहीं बनाया गया क्योंकि मैं बीजेपी की प्रोपेगेंडा मशीन के स्टैंड पर खड़ा नहीं उतरा. मैं आपसे पूछता हूं कि आपने मुरली मनोहर जोशी, लाल कृष्ण आडवाणी, यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी के साथ क्या किया? जब मैं इसके बारे में बोला तो मुझे टिकट नहीं दिए जाने की धमकी दी. उसने मुझे पार्टी से बाहर निकालने की धमकी दी.

'जेल का फाटक टूटेगा, लालू यादव छूटेगा'

मैं कहा न्यूटन के तीसरे नियम को याद रखो. प्रत्येक क्रिया के समान विपरीत प्रतिक्रिया होती है. आज आप मेरा एक्शन देख रहे हो. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव के बारे में कहा कि वह बदले की राजनीति का शिकार हो गए हैं. बिहार की जनता उन्हें आजाद देखना चाहती है. 'जेल का फाटक टूटेगा, लालू यादव छूटेगा'

First Published : 17 May 2019, 09:42:38 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.