logo-image

कांग्रेस को झूठ बोलने की लत लग गई है : शहनवाज हुसैन

विपक्ष के नेता गाली गलौज पर उतर आए हैं, प्रथम चरण के चुनाव के बाद कांग्रेस हताश और निराश हो गई है

Updated on: 13 Apr 2019, 03:50 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि कांग्रेस को झूठ बोलने की लत लग गई है. प्रथम चरण के चुनाव के बाद कांग्रेस हताश और निराश हैं. विपक्ष के नेता गाली गलौज पर उतर आए हैं. फारूख अब्दुल्ला देश विरोधी बयान दे रहे हैं. कांग्रेस और राहुल गांधी बताएं कि वह फारूक अब्दुल्ला के साथ हैं या नहीं. भारत के वीर जवानों पर जबान संभाल कर बोलो. बदरुद्दीन अजमल खुद घुसपैठियों के सरदार है. अजमल के बारे में सबको मालूम है कि वो बांग्लादेशी घुसपैठियों के बल पर राजनीति करते हैं. आजम खान की जुबान बहुत लंबी है, संभाल कर बोलें. आजम दंगा करना चाहते हैं. आजम खान पर इस्लामिक संगठन चुप क्यों हैं? दोनों धर्मों का अपमान आजम ने किया है.

यह भी पढ़ें - आजम खान पर जया प्रदा ने लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- मैंने उन्हें भाई कहा, लेकिन उन्होंने...

शहनवाज ने कहा कि कांग्रेस पर आरोप लगा रहा हूं कि जो भी बयान आ रहा है वो राहुल के कहने पर ही दिया जा रहा है. कोर्ट का अवमानना किया है.
कांग्रेस को लगता है कि हार होने वाली है और पैसे पकड़े जा रहे हैं तो भ्रम पैदा कर रही है. प्रियंका कहां से चुनाव लड़ेंगी वो पहले तय करें. प्रधानमंत्री काशी से चुनाव लड़ रहे हैं. कोई प्रत्याशी नहीं मिल रहा है. इसलिए भ्रम पैदा कर रहे हैं.