News Nation Logo

सपना चौधरी ने दिन में कांग्रेस से किया किनारा, रात में इनके साथ डिनर पॉलिटिक्‍स

कांग्रेस ने तो उनके पार्टी में शामिल होने सबूत भी पेश किए, जिसे सपना चौधरी ने सिरे से खारिज कर दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 25 Mar 2019, 02:50:58 PM
मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:  

सपना चौधरी के रविवार को दिन भर कांग्रेस में शामिल होने की खबरें चलती रहीं, लेकिन बाद में उन्‍होंने खुद ही इस बात का खंडन कर दिया. कांग्रेस ने तो उनके पार्टी में शामिल होने सबूत भी पेश किए, जिसे सपना चौधरी ने सिरे से खारिज कर दिया. कांग्रेस के लिए इससे भी बुरी खबर एक दिन आई, जब बीजेपी नेता मनोज तिवारी के साथ सपना चौधरी की तस्‍वीर सामने आई. बताया जा रहा है कि सपना चौधरी ने मनोज तिवारी के घर जाकर उनसे मुलाकात की.

बीजेपी नेता मनोज तिवारी के साथ सपना चौधरी की जो तस्‍वीर सामने आई है, उसमें वो पिंक ड्रेस पहनी हुई हैं. तस्‍वीर में मनोज तिवारी और सपना चौधरी डिनर टेबल पर एक साथ हैं. इस बारे में मनोज तिवारी ने कहा, अगर वो बीजेपी में आती हैं तो उनका स्‍वागत है.  वो मुझसे मिलने आई थीं, अगर वो खुद इस बारे में कहें तो बेहतर होगा. मनोज तिवारी ने यह भी कहा, कांग्रेस ने उनके साथ बहुत बुरा किया. 

मीडिया में हरियाणा की मशहूर डांसर और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की बात सामने आई थी. सपना ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश संगठन मंत्री नरेंद्र राठी की उपस्थिति में दिल्ली में सदस्यता कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की, जैसा कि कांग्रेस दावा कर रही है. यह भी कहा जा रहा था कि सपना चौधरी कांग्रेस से मथुरा सीट पर ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी के खिलाफ ताल ठोक सकती हैं. हालांकि रविवार शाम को सपना ने कांग्रेस की सदस्यता लेने की बात से मना कर दिया.

तस्वीरों पर क्या बोली सपना
सपना ने मीडिया में आईं तस्वीरों के बारे में कहा- मैं प्रियंका गांधी से भी नहीं मिली. सभी तस्वीरें पुरानी हैं और मेरा कोई टि्वटर अकांउट भी नहीं है. मैं न ही राजनीति में आ रही हूं और न ही किसी भी राजनीतिक पार्टी के लिए प्रचार कर रही हूं. उन्होंने कहा, मैं अभी किसी पार्टी में शामिल नहीं हुई हूं.

First Published : 25 Mar 2019, 10:49:37 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.