logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सोनिया, प्रियंका और रॉबर्ट की मौजूदगी में राहुल गांधी ने अमेठी से किया नामांकन

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर देश में सरगर्मियां तेज हैं.

Updated on: 10 Apr 2019, 02:44 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर देश में सरगर्मियां तेज हैं. केरल के वायनाड के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज यूपी के अमेठी से भी नामांकन करेंगे. वह अमेठी पहुंच चुके हैं और थोड़ी देर में नामांकन करेंगे. राहुल गांधी की बहन और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ अमेठी पहुंच चुकी हैं. इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष रोड शो भी करेंगे. इसे लेकर स्थानीय प्रशासन ने सारी तैयारी पूरी कर ली है. बता दें कि सोनिया गांधी भी नामांकन प्रक्रिया के दौरान उपस्थित रहेंगी.   

calenderIcon 13:01 (IST)
shareIcon

राहुल गांधी अमेठी से चौथी बार चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट से सोनिया गांधी भी सांसद रह चुकी हैं. कल बीजेपी की ओर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी नामांकन करेंगी. 

calenderIcon 12:55 (IST)
shareIcon

राहुल गांधी ने अमेठी लोकसभा सीट से नामांकन कर दिया है. इस दौरान सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और राबर्ट वाड्रा भी मौजूद थे. इससे पहले राहुल गांधी केरल के वायनाड से नामांकन कर चुके हैं. इस बार वह दो सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. 

calenderIcon 12:34 (IST)
shareIcon

राहुल गांधी डीएम दफ्तर पहुंच चुके हैं. वह थोड़ी देर में ही अमेठी लोकसभा सीट से पर्चा भरेंगे. इस दौरान उनके साथ प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा भी मौजूद रहेंगे. बता दें कि सोनिया गांधी पहले की कलक्ट्रेट पहुंच चुकी हैं. 



calenderIcon 12:18 (IST)
shareIcon

राहुल गांधी के नामांकन में शामिल होने के लिए सोनिया गांधी कलक्ट्रेट पहुंच चुकी हैं. वहीं, राहुल गांधी का अभी रोड शो चल रहा है. इस दौरान प्रियंका गांधी का पूरा परिवार रोड शो में मौजूद हैं.

calenderIcon 12:10 (IST)
shareIcon

राहुल गांधी का रोड शो करीब 3 किलोमीटर तक चलेगा. इस दौरान राहुल गंधी एक गाड़ी में सवार होकर जा रहे हैं. इस गाड़ी में उनके साथ प्रियंका गांधी, रॉबर्ट वाड्रा, बेटा रायहान और बेटी मिराया भी मौजूद हैं. 

calenderIcon 11:44 (IST)
shareIcon

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दोपहर 12 बजे नामांकन करेंगे. इस चुनाव वह केरल के वायनाड और यूपी के अमेठी से चुनाव लड़ रहे हैं. अमेठी में उनके खिलाफ बीजेपी की ओर स्मृति ईरानी चुनाव लड़ रही हैं.   

calenderIcon 11:40 (IST)
shareIcon

अमेठी में राहुल गांधी का रोड शो शुरू हो गया है. उनके साथ सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद हैं. इसे लेकर स्थानीय प्रशासन ने पहले से ही सारी तैयारी कर ली थी.