News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Lok Sabha Election 2019: वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने को लेकर प्रियंका ने दिया बड़ा बयान

Lok Sabha Election 2019: वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने को लेकर प्रियंका ने दिया बड़ा बयान लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी के बतौर कांग्रेस प्रत्‍याशी चुनाव मैदान में उतरने को लेकर चल रहे कयासों के बीच उनका एक बड़ा बयान आया है.

News Nation Bureau | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 29 Mar 2019, 11:13:25 AM
Priyanka Vs Modi

नई दिल्‍ली:

लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी के बतौर कांग्रेस प्रत्‍याशी चुनाव मैदान में उतरने को लेकर चल रहे कयासों के बीच उनका एक बड़ा बयान आया है. उन्‍होंने कहा कि तमाम ऐसे मुद्दों पर राजनीति हो रही है जिस पर नही होना चाहिए. कांग्रेस कभी धोखा नहीं करती है. मैंने ये कहा राहुल जी को जितना है मैने प्रधानमंत्री बनाने को लेकर कार्यकर्ताओं से कोई बात नही की.

मेनका गांधी के खिलाफ मेरा प्रचार है या नहीं मैं अपना कार्यक्रम देख कर बताऊंगी. योगी जी को क्या पता में क्या करती हूं. क्या आप को लगता है कि गरीबी कम हुई, किसान परेशान है खाद और पानी मिल नहीं रह है. चुनाव लड़ने को लेकर उन्‍होंने कहा कि चुनाव लड़ूंगी ये मैने तय नहीं किया है. अगर मेरी पार्टी कहेगी तो मैं चुनाव लड़ूंगी, लेकिन मैं पार्टी को लेकर काम करना चाहती हूं.

इससे पहले राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में कार्यकर्ताओं से प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि इस बार आपके भैया (राहुल गांधी) अमेठी से ऐतिहासिक जीत दर्ज करके पीएम बनेंगे. इस बार हम समय कम दे पाएंगे, आप लोग (संगठन) चुनाव लड़ेंगे. इस बार पूर्वांचल पर ध्यान होगा और 2022 के चुनाव में भी मैं सक्रिय रहूंगी. प्रियंका गांधी ने इससे आगे कहा, 'जो भी कार्यकर्ता जिनको लग रहा है विधानसभा में तवज्जो नहीं मिल रही है, उन पर पूरी तरह से ध्यान दिया जाएगा.'

यहां प्रियंका गांधी वाड्रा ने बूथ कार्यकर्ताओं से मिलीं और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग बस चुनाव लड़ने के लिए अमेठी आते हैं और 4 घंटे में चले जाते हैं. अमेठी हमारा घर और परिवार है. प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं से यह भी कहा कि इस बार उन्हें पूरे देश में प्रचार के लिए जाना है, इसलिए वो अमेठी में ज्यादा वक्त नहीं दे पाएंगी.

यह भी पढ़ेंः Mission Shakti पर घमासान, चुनाव आयोग ने मांगी MP मोदी के भाषण की कॉपी

बता दें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने यूपी के चुनावी दौरे के आखिरी दिन पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची थी. काशी में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव ने केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. 2014 लोकसभा चुनाव के घोषणापत्र को दिखाते हुए प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार को घेरा.

चुनाव से जुड़ी व्यापक कवरेज के लिए इस पर क्लिक करें

वाराणसी के लिए बीजेपी के घोषणापत्र को दिखाते हुए कांग्रेस महासचिव ने कहा, इसमें आठ वादे किये मोदी जी ने, इसमें से एक भी पूरा हुआ कि नहीं?एक जो नहीं. उन्होंने आगे कहा, ये प्रचार की राजनीति सरल है, कोई भी कर सकता है.

First Published : 27 Mar 2019, 07:25:20 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.