logo-image

बीजेपी पर प्रियंका का वार, बोलीं- इनके चुनावी भाषण सिर्फ नेहरू-इंदिरा पर, अपने काम नहीं बताते

अपने संबोधन में प्रियंका गांधी ने कहा कि जुमला बोलने वाले अब हम पर जुमला बनाने का आरोप लगा रहे हैं.

Updated on: 24 Apr 2019, 02:41 PM

नई दिल्ली:

2019 के चुनावी महासंग्राम को लेकर देश में राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है. सभी सियासी दलों के नेता एक-दूसरे पर तीखे हमले बोल रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इनकी नीति और नीयत दोनों ही बेकार हैं.

यह भी पढ़ें-

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा, 'इनको ये सनक है, मेरे परिवार के बारे में ही बातें करते रहते हैं. 50 फीसदी इनका जो चुनावी भाषण होता है यही होता है कि नेहरू जी ने क्या किया ? इंदिरा गांधी ने क्या किया ? लेकिन ये नहीं बताएंगे की 5 साल में इन्होंने क्या किया ?'

प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) झूठा प्रचार कर रहे हैं. बीजेपी की जो रणनीति है, वह कांग्रेस से बिल्कुल अलग है. प्रियंका ने कहा कि पीएम पांच सालों में एक भी आम आदमी से बनारस में नहीं मिले. इनकी योजना है कि मनरेगा को पूरी तरह से समाप्त किया जाए. उन्होंने कहा कि दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात की गई लेकिन उसका क्या हुआ. लोगों को रोजगार नहीं मिले.

यह भी पढ़ें-

अपने संबोधन में प्रियंका गांधी ने कहा कि जुमला बोलने वाले अब हम पर जुमला बनाने का आरोप लगा रहे हैं. 72 हजार देने का फैसला भाई राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सोच समझ कर लिया है. 72 हजार खाते में पहुंचेंगे, बीजेपी की तरह केवल जुमला नहीं रहेगा. प्रियंका ने कहा कि जनता से नेता की दूरी अच्छी नहीं. कांग्रेस इसी दूरी को कम कर रही है.

यह वीडियो देखें-