logo-image

प्रियंका गांधी बोलीं- जनता जब अधिकार मांगती है तो सरकार उनकी आवाज दबा देती है

इन दिनों प्रियंका गांधी अपने भाई राहुल गांधी के लिए अमेठी और मां सोनिया गांधी के लिए रायबरेली में प्रचार कर रही हैं.

Updated on: 03 May 2019, 01:49 PM

नई दिल्ली:

2019 के चुनावी महासंग्राम में कांग्रेस (Congress) को जिताने के लिए पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है. वो लगातार चुनावी प्रचार कर रही हैं और अलग-अलग संसदीय क्षेत्रों में घूम-घूमकर वोट मांग रही हैं. इस दौरान वो सत्ताधारी बीजेपी (BJP) को भी निशाने पर ले रही हैं. प्रियंका गांधी ने एक बार फिर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जनता जब अधिकार मांगती है तो मौजूदा सरकार उनकी आवाज को दबा देती है.

यह भी पढ़ें- हिंदू हिंसक नहीं का दावा क्‍या सही है, माकपा नेता सीताराम येचुरी ने उठाए सवाल

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने रायबरेली में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'जब आप अपने अधिकारों की मांग करते हैं तो मौजूदा सरकार आपकी आवाज को दबाती है, क्योंकि ये आपकी शक्ति से डरती है...इनको मालूम है कि पांच सालों में इन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया.'

मध्य प्रदेश बोर्ड रिजल्ट यहां देख सकेंगे सबसे पहले, इस लिंक को आज ही बुकमार्क करें- Click Here

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि इनके (बीजेपी) पास जनता के सवालों का जवाब नहीं है, क्योंकि बड़ी-बड़ी आशाएं और उम्मीद जताईं थीं इन्होंने. 2014 में बहुत भारी बहुमत से जीते थे और मजबूती से सरकार बनाई थी, लेकिन जनता की भलाई के लिए इन्होंने एक भी काम नहीं किया, सिर्फ प्रचार ही प्रचार किया.

यह भी पढ़ें- मायावती ने जनता से पूछा- ट्रंप ने बोले 10 हजार झूठ, मोदी जी के बारे में क्या राय है?

प्रियंका गांधी ने आगे कहा, 'आज उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में किसान की क्या स्थिति है ? अपने आप को देश का चौकीदार कहने वाले, इन्होंने किसानों को खेत में बैठा दिया है, चौकीदारी करने. बस बड़े पे बड़ा, झूठ पर झूठ बोला जा रहा है, बस प्रचार हो रहा और सच्चाई अलग है.'

गौरतलब है कि इन दिनों प्रियंका गांधी अपने भाई राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के लिए अमेठी और मां सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के लिए रायबरेली में प्रचार कर रही हैं. प्रियंका गांधी के पास पूर्वी उत्तर प्रदेश की 41 सीटों का जिम्मा है. उनकी भी कोशिश है कि इन सीटों पर कांग्रेस बड़ी जीत दर्ज करे. बता दें कि रायबरेली व अमेठी (Amethi) में 6 मई को मतदान होगा.

यह वीडियो देखें-