News Nation Logo
Banner

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मई को इंदौर में करेंगे चुनावी जनसभा

बता दें कि राज्य के तीसरे चरण का चुनाव प्रचार आज शाम को थम रहा है और चौथे चरण में आठ संसदीय क्षेत्रों में 19 मई को मतदान होने वाला है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 10 May 2019, 03:51:17 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) के सातवें चरण और मध्य प्रदेश के चौथे चरण का चुनाव प्रचार अब जोर पकड़ने वाला है. 12 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) मध्य प्रदेश में जनसभाएं करने वाले हैं. पीएम मोदी रविवार को इंदौर (Indore) में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि राज्य के तीसरे चरण का चुनाव प्रचार आज शाम को थम रहा है और चौथे चरण में आठ संसदीय क्षेत्रों में 19 मई को मतदान होने वाला है.

यह भी पढ़ें- हार्दिक पटेल की रैली के बाद पैसे बांटने के मामले में कार्रवाई, न्यूज स्टेट ने प्रमुखता से दिखाई थी खबर

इंदौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को बीजेपी (BJP) नेताओं ने दशहरा मैदान सभा स्थल पर भूमि पूजन किया. इस दौरान बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए. बीजेपी नेताओं ने विधि-विधान के साथ मंच का भूमि पूजन किया. इंदौर (Indore) महापौर ने जमीन पर गेती मारकर विधि विधान से भूमि पूजन की शुरूआत की, वहीं गणेश की आरती भी बीजेपी नेताओं ने की.

यह भी पढ़ें- चुनावी हलचल Live : राहुल गांधी के घर पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका, पुतला फूंका

नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सभा 12 मई को इंदौर के दशहरा मैदान पर होगी. हालांकि पहले एक रोड शो होने की भी उम्मीद थी, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शेड्यूल काफी व्यस्त होने कारण रोड शो कैंसल हो गया. वहीं अब सिर्फ नरेंद्र मोदी का एक ही कार्यक्रम इंदौर में होगा और वह इंदौर के दशहरा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. 12 मई को शाम 6 बजे नरेंद्र मोदी सभा को संबोधित करेंगे और तकरीबन दो घंटे का पूरा कार्यक्रम रहेगा.

यह भी पढ़ें- रोहतक की रैली में जानें पीएम मोदी ने कितनी बार कहा- 'हुआ तो हुआ'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंदौर दौरे को देखते हुए कांग्रेस भी राहुल गांधी या फिर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को इंदौर लाने की कोशिश कर रही है. सम्भावना है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) 14 मई को इंदौर आ सकते है. फिलहल इंदौर जैसी शेफ सीट को भी जहां बीजेपी खोना नहीं चाहती, वहीं कांग्रेस (Congress) इस सीट पर कब्जा करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. फिलहल इंदौर में 19 मई को मतदान होना है और दोनों ही पार्टी मतदातों को रिझाने के लिए कोशिश कर रही है.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 10 May 2019, 03:51:17 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×