logo-image

कांग्रेस के लिए कर्नाटक के बाद मध्य प्रदेश बना ATM , गुजरात के जूनागढ़ में बोले पीएम नरेंद्र मोदी

गुजरात के जूनागढ़ में पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.

Updated on: 10 Apr 2019, 12:50 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर देशभर में सरगर्मियां तेज हैं. राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेता धुआंधार प्रचार कर रहे हैं. गुजरात के जूनागढ़ में पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, कांग्रेस के घोटालों में एक नया घोटाला सबूतों के साथ और जुड़ गया है. वो है तुगलक रोड चुनावी घोटाला. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गए पैसे को लूट रही है. मीडिया में दिख रहा है कि कांग्रेसियों के पास से बोरा भर-भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं. कांग्रेस ने पहले कर्नाटक को अपना एटीएम बनाया, अब मध्य प्रदेश भी कांग्रेस का एटीएम बन गया है. उन्होंने कहा, कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ पैसा लूटने के लिए सत्ता में आती है.

पीएम ने कहा, मोदी जब आतंकवाद हटाने की बात करता है तो कांग्रेस और उसके साथी मोदी को हटाने की बात करते हैं. ऐसी कोई गाली नहीं जो इन्होंने आपके इस बेटे को न दी है. उन्होंने कहा, क्या जूनागढ़ और सोमनाथ का व्यक्ति सरदार साहब को भूल सकता है? सोचिये अगर सरदार साहब न होते तो जूनागढ़ कहां होता.

पीएम मोदी ने कहा, जब मोराजी देसाई उभर कर आए तो इन्हें उनके लिए भी नफरत हो गई. सिद्धांतों के लिए जीने वाले मोराजी की सरकार को इन्होंने गिरा दिया. अब इन्हें मुझसे मुसीबत है कि एक चायवाले ने पूरे दमखम से पांच साल कैसे निकाल दिए. कांग्रेस के टेप रिकॉर्डर पर दिन पर एक ही गाना बजता है- मोदी हटाओ, मोदी हटाओ! ये वही कांग्रेस है जिसे सरदार पटेल ने अपने पुरुषार्थ से सींचा था.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, मोदी हटाने के सिवाय इनके पास कोई एजेंडा नहीं है. कांग्रेस आज सरदार पटेल के सपनों के साथ-साथ हर हिंदुस्तानी की भावना को चोट पहुंचा रही है. उन्होंने कहा, कांग्रेस नेताओं के पास नोटों की बोरियां मिल रही हैं. कांग्रेस ने कर्नाटक के बाद एमपी को एटीएम बनाया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस गरीब बच्चों से खाना छीन कर अपने ही नेताओं का भर रही है. कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए निर्धारित धन लूट रही है