logo-image

पश्चिम बंगाल में बोले पीएम नरेंद्र मोदी, आप जितना मोदी-मोदी करते हैं उतनी ही स्पीड ब्रेकर की नींद उड़ जाती है

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में राजनीतिक पार्टियां अपनी पूरी जोर लगा रही हैं.

Updated on: 07 Apr 2019, 11:32 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में राजनीतिक पार्टियां अपनी पूरी जोर लगा रही हैं. इसी क्रम में बीजेपी और कांग्रेस लगातार रैलियां कर रही हैं. पीएम नरेंद्र मोदी आज 3 रैली करेंगे. पीएम त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल और मणिपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. उनकी पहली रैली ममता बनर्जी के गढ़ में होगी. वहीं, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह नए ओडिशा के लिए संकल्प पत्र की घोषणा करेंगे.

calenderIcon 11:28 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी की नींद उड़ गई है.

calenderIcon 11:28 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आपका वोट सीधे मोदी के खाते में जाएगा. 

calenderIcon 11:27 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, बंगाल के बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहूंगा कि हौसला बनाए रखें. हम और आप मिलकर ऐसा बंगाल बनाएंगे, जो गुंडागर्दी को कम करेगा. 

calenderIcon 11:26 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, चौकीदार की सरकार आई तो मानव तस्करी के खिलाफ कानून लागू किया जाएगा.

calenderIcon 11:25 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, एनडीए की सरकार यहां विकास के अनेक काम करना चाहती है, लेकिन इस पर ब्रेक गुंडागर्दी के कारण लगा हुआ है. मानव तस्करी के विरोध चौकीदार ने बनाया है.

calenderIcon 11:24 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, रेलवे के अनेक प्रोजेक्ट यहां पूरे हो गए हैं. ये दीदी ने रेलमंत्री के दौरान आपके लिए कुछ नहीं किया. 

calenderIcon 11:24 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, चौकीदार सिटीजनशिप इमेंन्टमेंट भी ले आया है. कुछ बिहार सहित पूरे क्षेत्र संभावना भी भरी हुई है.

calenderIcon 11:23 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, गरीबों को लूटने वालों को हिसाब चौकीदार जरूर करेगा. चौकीदार देश की रक्षा के लिए पूरी तरह चौकन्ना है. असम में एनआरसी ले आया. दीदी ने इसका भी विरोध किया था.

calenderIcon 11:22 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी ने बंगाल की पहचान शारदा, नारदा घोटाले से जोड़ दिया है.  

calenderIcon 11:21 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी ने शारदा स्कैम से बंगाल को बदनाम कर दिया है. 

calenderIcon 11:21 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी लेफ्ट के रास्ते पर चल रही हैं. बंगाल में कम्युनिस्ट की सरकार के बाद इस तरह से सरकार चलाई जाएगी, लेकिन मुझे भी ऐसा विश्वास नहीं था. 

calenderIcon 11:20 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, त्रिपुरा के लोगों ने बीजेपी पर विश्वास किया था. आज वहां विकास हो रहा है, लेकिन पश्चिम बंगाल के लोगों ने दीदी पर विश्वास किया है.  

calenderIcon 11:18 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी यहां के लोगों की जीवन को तबाह करने में जुटी है. 7वें वेतन लागू नहीं किया जा रहा है. क्या दीदी ने आपको बताया कि शिक्षा और स्वास्थ से जुड़े कार्यों को क्यों रोका जा रहा है.

calenderIcon 11:17 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दिल्ली में आपकी सरकार बनेगी तो दीदी की मनमानी नहीं चलने दी जाएगी. दीदी को मलाईवाले रास्ते को भी छोड़ना पड़ेगा. दीदी का असली चेहरा दुनिया के सामने लाना जरूरी है.

calenderIcon 11:16 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, चौकीदार ने 13 लाख पक्का घर बनाए हैं. इस पर दीदी ने ब्रेक लगा दिया है. अगर दीदी ब्रेक नहीं लगाया होता तो आज काफी विकास हो जाया होता. जितना ज्यादा कमल खिलेगा उतना ही विकास होगा. 

calenderIcon 11:15 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी ने आयुष्मान योजना पर भी ब्रेक लगा दिया है. 2022 तक हर गरीब के पास अपना घर हो यह मेरा सपना है.

calenderIcon 11:14 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, लोगों की आस्था पर स्पीड ब्रेकर लगाने का काम दीदी ने किया. दीदी ने आपके विकास के लिए रोडे लगाए हैं. 

calenderIcon 11:13 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी ने आपका भरोसा चकनाचूर कर दिया है. पश्चिम बंगाल में बुआ-भतीजे की जोड़ी है.

calenderIcon 11:13 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी भारत में दो प्रधानमंत्री की मांग करने वाले का साथ दे रही हैं. एक प्रधान, एक निशान, एक राष्ट्र के लिए जिसने जान दिया वह श्य़ामा प्रसाद मुखर्जी इसी धरती से हैं. 

calenderIcon 11:11 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, वोट के लिए दीदी मां को भूला कर भारत के टुकड़े-टुकड़े करने वाले के साथ चली गई हैं. पश्चिम बंगाल के लोगों को टीएमसी के हवाले करके उनकी जिंदगी मुश्किल में डाल दिया है.

calenderIcon 11:10 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी सिर्फ एक ही रट लगा रही कि मोदी हटाओ, मोदी हटाओ, मोदी हटाओ.

calenderIcon 11:10 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, जब से ये चौकीदार दिल्ली में बैठा है तब से आतंकवादी को मारा गया. भारत जब अंतरिक्ष में महाशक्ति बन रहा है तो दीदी को इससे भी परेशानी है. भारत आतंकवादी को मार रहा है तो दीदी को ये भी परेशानी है.

calenderIcon 11:09 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, क्या चौकीदार के कामों से आप सहमत हैं. 2014 से पहले आएदिन आतंकवादी हमले होते थे, इसे कौन भेजता था तब की सरकार को पता था, लेकिन उन्होंने कभी बदला नहीं लिया. तब की सरकार ने कोई फैसला लिया था. पाक आएदिन धमकी देता था और दिल्ली में बैठी सरकार डर जाती थी.

calenderIcon 11:07 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, भारत ने आतंकवादियों के घर में घुसकर मारा है. न मुमकिन को मुमकिन आपने बनाया है. आपका के एक वोट ने बनाया, आपके विश्वास ने बनाया है.

calenderIcon 11:10 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, जमीन का समझौता सालों से लटका था, लेकिन ये भी मुमकिन हुआ. 

calenderIcon 11:05 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, गरीब के पास अपना बैंक खाता, रुपये डिबेट कार्ड है, जोकि अब मुमकिन है. गरीब के रसोई पर भी गैस पर खाना पकेगा. ये भी अब मुमकिन है. भारत में टेलीफोन पर बात करना भी मुफ्त हो जाएगा. इंटरनेट भी सस्ता हो जाएगा.

calenderIcon 11:04 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, चुनाव आयोग पर भड़क रही हैं और मुझे गाली दे रही है. पश्चिम बंगाल ने ठान लिया है कि दीदी को मुक्त करना है.

calenderIcon 11:03 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आप जितना मोदी-मोदी करते हैं उतनी ही स्पीड ब्रेकर की नींद उड़ जाती है. राजनीति में जमीन खींचना क्या है अगर सझना हो तो दीदी की बौखलाहट देख लें.

calenderIcon 11:01 (IST)
shareIcon

पीएम ने कहा, आपका नुकसान मेरा नुकसान है.

calenderIcon 11:00 (IST)
shareIcon

पीएम ने कहा, दीदी ने जनता का तिरस्कार किया. जनसैलाब के आगे उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा.

calenderIcon 11:00 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, जनसैलाब ममता की पराजय का संकेत है