logo-image

जबलपुर में गरजे पीएम मोदी, कहा- मुझे गाली देने के लिए अलग-अलग ब्रांच खोली गई है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार को वाराणसी में नामांकन भरा. नरेंद्र मोदी इसके बाद मध्य प्रदेश के जबलपुर में चुनावी को सभा को संबोधित किया.

Updated on: 26 Apr 2019, 06:24 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार को वाराणसी में नामांकन भरा. नरेंद्र मोदी इसके बाद मध्य प्रदेश के जबलपुर में चुनावी को सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने एक बार फिर से विरोधियों पर जुबानी वार किया. पीएम मोदी ने कहा कि याद है कैसे कांग्रेस के लोग 'स्वच्छ भारत मिशन' का मजाक उड़ाते थे. उन्होंने विचार को छोटा कहने का कोई मौका नहीं छोड़ा. जब भी मैं झाड़ू उठाता था, वे पूरा दिन मुझे सोशल मीडिया पर ट्रोल करने में बिताते थे.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि वो लोग जो कुछ दिन पहले तक मोदी को गाली देने में कॉम्पीटिशन कर रहे थे, इन्होंने एक अलग-अलग ब्रांच खोली है और डिक्शनरी में ये खोजते हैं कि आज मोदी को कौन सी गाली देनी है. इनमें प्रतिस्पर्धा है कि कौन मोदी को ज्यादा बड़ी गाली देगा.

इसे भी पढ़ें: 5 साल इतनी बढ़ गई पीएम नरेंद्र मोदी की संपत्‍ति, मोदी के पास कोई वाहन नहीं

देश के प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि जब कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ हमने कार्रवाई की तब तकिए में रखा माल, दीवारों में माल सामने आया तब उन लोगों ने कैसा कैंपेन चलाया था. आपको भड़काने के लिए क्या कुछ नहीं हुआ. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तब दिल्ली में एयर कंडीशन कमरों में बैठों लोगों ने सोचा था कि अब मोदी गया. उन्हें देश का मोदी के प्रति प्रेम का अंदाजा नहीं था, पूरा देश तब मोदी के साथ खड़ा हो गया था.

मध्य प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में नोटों से भरे थैले के थैले, बक्से के बक्से कांग्रेसी जमात के पास से मिल रहे हैं. कांग्रेस ने रिकॉर्ड 6 महीने के भीतर ही तुगलक रोड घोटाला कर दिया है.

कमलनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार ढाई महीने में कुछ नहीं कर पाए. लेकिन कुछ काम जरूर किए हैं, जिसमें कानून व्यवस्था को चौपट करना, डकैतों और अपहरणकर्ताओं को ऊर्जा मिल गई है. तबादला उद्योग खूब फला-फूला है.

और पढ़ें:वाराणसी सीट पर भाजपा के दो उम्मीदवारों ने किया नामांकन, पहला नामांकन पीएम मोदी का, जानिए दूसरा कौन

मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'ये चुनाव सामान्य नहीं है. कौन सांसद या प्रधानमंत्री हो ये सिर्फ इसका चुनाव नहीं है. ये सुखी, सुरक्षित भारत बनाने का चुनाव है. आपके बच्चों का भविष्य क्या हो, इसकी गारंटी लेने का चुनाव है. ये दुनिया में भारत को बेहतर स्थिति में पहुंचाने का चुनाव है.'

पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस ने कदम-कदम पर मेरी सोच को कम बताने की कोशिश की. लेकिन आपके विश्वास के कारण ये चौकीदार अपने उसूलों पर अडिग है, दिन रात जितनी हो सके उतनी मेहनत कर रहा है.