logo-image

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, AC कमरों में बैठने वाले लोग सर्जिकल स्ट्राइक कर नहीं सकते

मोदी ने पूछा कि ये कैसी स्ट्राइक थी भाई, जिसके बारे में न आतंकियों को कुछ पता चला और न ही स्ट्राइक करने वालों को कुछ पता चला, ये Me Too-Me Too क्या है

Updated on: 03 May 2019, 05:14 PM

नई दिल्ली:

चुनावी सरगर्मी के बीच चुनाव प्रचार जोरों से चल रहा है. इसी क्रम में पीएम मोदी राजस्थान में चुनावी रैली को संबोधित किया. उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बयान दिया है कि हमारे समय में भी कई बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी. इस बयान के बाद कांग्रेस के कई नेता उछलने लगे. अब कांग्रेस किसी भी तरह ये साबित करने में तुली है कि हमने एयर स्ट्राइक की. कांग्रेसी अब सर्जिकल स्ट्राइक की तारीख भी सामने लाए हैं. 

मैं पूछता हूं कि ये कैसी स्ट्राइक थी भाई, जिसके बारे में न आतंकियों को कुछ पता चला और न ही स्ट्राइक करने वालों को कुछ पता चला. पाकिस्तान को कुछ नहीं पता और न ही देश की जनता को कुछ पता चला. मुझे लगता है कि कांग्रेस में ऐसे लोग है जो उम्र के किसी भी पड़ाव में वीडियो गेम खेलते रहते हैं और शायद सर्जिकल स्ट्राइक को भी वीडियो गेम समझकर आनंद लेते होंगे.

पहले कांग्रेसियों ने कहा कि ऐसा कुछ होता ही नहीं है, फिर उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया. जब विरोध के बाद भी जनता का मोदी के प्रति प्रेम देखने लगे तो फिर तीसरा रास्ता अपनाने लगे कि हमने भी स्ट्राइक की थी. पहले उपेक्षा, फिर विरोध और अब हमने भी किया था. Me Too-Me Too. पीएम मोदी बोले एसी कमरों में बैठकर कागज में सर्जिकल स्ट्राइक कांग्रेस ही कर सकती है. पहले उन्होंने कहा कि हमने 3 बार सर्जिकल स्ट्राइक की. कल कहा कि हमने 6 बार की. अब कुछ दिन में कह देंगे कि हमने हर रोज स्ट्राइक की.

कांग्रेसियों ने सेना का किया अपमान

कांग्रेस कर्नाटक में जो सरकार चला रही है, उसके मुख्यमंत्री ने बयान दिया कि सेना में वही लोग जाते हैं जिनके पास 2 वक्त का खाना नहीं है, भूखे मरते हैं, पेट भरने के लिए सेना में जाते हैं. ये हमारे वीर बेटों और उनकी माताओं का अपमान है या नहीं. कांग्रेस के मन में कभी देश की रक्षा करने वालों के लिए सम्मान नहीं रहा है. इसलिए कांग्रेस ने कभी उनके हितों के बारे में नहीं सोचा. ये वही कांग्रेस पार्टी है जो चार दशक तक सैनिकों को वन रैंक-वन पेंशन के लिए लटकाती रही, ठुकराती रही.

आचार संहिता पर ली चुटकी

मैं आपके इस उत्साह और इन भावनाओं का अभिनन्दन करता हूं. जब मैं आपका अभिनन्दन कर रहा हूं, तो आज यहां के मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे कि मोदी ने अभिनन्दन का नाम लेकर मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट तोड़ा. याद कीजिए कांग्रेस के एक नेता ने सेना को गली का गुंडा कहा. कांग्रेस के और नेता वायुसेना को झूठा कहते हैं और जब हमारे सपूत जान हथेली में रखकर आतंकियों को घर में घुसकर मारते हैं तो कांग्रेस के नेता सवाल उठाते हैं कि आतंकियों की लाश कहां है.
उस पर पाकिस्तान दुनिया में जा जाकर रो रहा है कि मोदी ने मारा, मोदी ने मारा.

लोगों ने कांग्रेस को पानी पी-पीकर सजा दी है

एयर स्ट्राइक के हर सबूत के लिए कांग्रेस आंखों में पट्टी बांधकर बैठी है और उन्हें इन दिनों प्रधानमंत्री की कुर्सी के सिवाय कुछ दिखता ही नहीं है. कांग्रेस के नेताओं को हमारे वीर सैनिकों का पराक्रम दिखाई नहीं देता है. कांग्रेस के इस बर्ताव पर देश में पहले चार चरणों में जो मतदान हुआ है उसमें कांग्रेस और महामिलावटी लोगों को देश की जनता ने ठीक से सबक सिखा दिया है. राजस्थान में जब 29 अप्रैल को वोट पड़े तो लोगों ने कांग्रेस को पानी पी-पीकर सजा दी है.