News Nation Logo

गवर्नमेंट इंप्लॉयीज को सैलरी भले ही न मिले, लेकिन टीएमसी के गुंडों को समय पर पेमेंट होती है- बंगाल में बोले पीएम

बंगाल में नौकरशाही और पुलिस पर बहुत दबाव है. इसका एक उदाहरण पूर्व IPS की आत्महत्या है

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 15 May 2019, 07:29:27 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो - एएनआई)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो - एएनआई)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि बंगाल में नौकरशाही और पुलिस पर बहुत दबाव है. इसका एक उदाहरण पूर्व IPS की आत्महत्या है. उन्होंने कहा कि मैं एक गंभीर आरोप लगा रहा हूं कि जिस व्यक्ति ने अपना पूरा जीवन पश्चिम बंगाल के आम आदमी की रक्षा करने में बिताया. उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर होना पड़ा.

जय श्रीराम कहने पर जेल में ठूंस दिया जाता है

डर का आलम तो ये है कि जय मां काली, जय मां दुर्गा, जय मां सरस्वती और जय श्रीराम तक कहना मुश्किल हो गया है. अगर कोई युवा मजाक भी करता है, राजनैतिक व्यंग्य भी करता है, तो उसको जेल में ठूंस दिया जाता है. टीचर्स को, गवर्नमेंट इंप्लॉयीज़ को सैलरी और इंक्रीमेंट भले ही ना मिले, लेकिन टीएमसी के भाड़े के गुंडों को समय पर पेमेंट होती है.

मिलें और फेैक्ट्रियों को घुसपैठिया गैंग बंद करती जा रही है

गरीब के राशन पर, गरीब के मकान पर, मनरेगा की मजदूरी तक पर टोलाबाजी होती है. जहां एक दफ्तर तक कोई बिना टोलाबाजी के नहीं खोल सकता, वहां फैक्ट्रियां और उद्योग कैसे आएंगे. ये आप सोच सकते हैं. उन्होंने कहा कि जो पुरानी फैक्ट्रियां हैं, जूट मिलें हैं वो भी ये घुसपैठिया गैंग बंद करती जा रही है. जो स्वार्थ और लूट-खसोट को ही भारत की राजनीति का चरित्र मान बैठे हैं उन्हीं को भाजपा से परेशानी हो रही है.

भारत के सच से ज्यादा पाकिस्तान के झूठ पर भरोसा करते हैं

ये वो लोग हैं जिनको आज वंदे मातरम् से तकलीफ है. ये वो लोग हैं जिनको सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक से समस्या होती है. ये वो लोग हैं, जो भारत के सच से ज्यादा पाकिस्तान के झूठ पर भरोसा करते हैं. ये वो लोग हैं, जिनको भारत की हर सिद्धि, हर प्रसिद्धि से तकलीफ होती है.

दीदी से हम कोई उम्मीद नहीं कर सकते

मैं कल रोड शो में भी तुमने इंच इंच बदला लेने का बहुत बड़ा खेल खेला. लेकिन ये बंगाल की जनता है जो सीने पर पत्थर झेलती रही लेकिन अमित शाह को कुछ होने नहीं दिया. ये बंगाल की जनता है जिन्होंने तुम्हारे गुंडे जो आग के गोले फेंक रहे थे. एक भी गोला अपने अध्यक्ष तक पहुंचने नहीं दिया, ये ताकत बंगाल की बेटियों ने, बंगाल के नौजवानों ने दिखाई है. दीदी से हम कोई उम्मीद नहीं कर सकते जी. दीदी में जो बुराइयां थी तो थी लेकिन उन्होंने लेफ्ट वालों से बुराइयां लेकर उसे डबल कर दिया है.

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 15 May 2019, 07:29:27 PM