logo-image

तो इस वजह से दिल्ली के CMअरविंद केजरीवाल को मारा थप्पड़

नई दिल्ली लोकसभा सीट के तहत मोती नगर विधानसभा में चुनाव प्रचार कर रहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स की पहचान हो गई है.

Updated on: 05 May 2019, 03:39 PM

नई दिल्‍ली:

नई दिल्ली लोकसभा सीट के तहत मोती नगर विधानसभा में चुनाव प्रचार कर रहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स की पहचान हो गई है. थप्‍पड़ मारने वाले शख्स का नाम सुरेश है. 33 साल का सुरेश कैलाश पार्क का रहने वाला है और स्पेयर पार्ट का काम करता है. उसे हिरासत में लेने के बाद पुलिस मोती नगर पुलिस स्टेशन ले गई है.

बता दें रोड शो के दौरान सुरेश अचानक केजरीवाल की जीप की बोनट पर चढ़ा और उसने थप्पड़ मार दिया. इसके बाद समर्थकों ने उसे पकड़ लिया. समर्थकों ने उसकी पिटाई भी की. बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में लिया. डीसीपी वेस्ट डिस्ट्रिक मोनिका भारद्वाज ने बताया कि अभी पूछताछ की जा रही है और कुछ देर में यह पता चल जाएगा कि उसने ऐसी हरकत क्यों की है.

वहीं आरोपी सुरेश की पत्नी का कहना है कि उनके पति का किसी राजनीतिक पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. पत्नी ममता का कहना है कि सुरेश काफी समय से केजरीवाल से नाराज था. वो घर से कुछ कह कर नहीं निकला था. लोकल विधायक कुछ दिन पहले उसके पास आए थे और उन्होंने (विधायक) मोदी जी के बारे में उल्टा सीधा बोला, जिसको लेकर भी वो काफी नाराज था.

यह भी पढ़ेंः जब-जब केजरीवाल पर 'थप्‍पड़' पड़ा, आम आदमी पार्टी का चंदा बढ़ा

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि क्या मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं? आप नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा, 'दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा मोदी सरकार के अधीन है लेकिन उनका जीवन सबसे असुरक्षित है बार बार हमला और फिर पुलिस का रोना क्या साज़िश है इसके पीछे? हिम्मत है तो सामने आकर वार करो दूसरों को हथियार बनाकर नहीं.'