logo-image

महबूबा मुफ्ती ने फिर घेरा पीएम मोदी को, कहा 'पाकिस्तान ने भी परमाणु बम ईद के लिए नहीं रखा है'

महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि उन्हें समझ नहीं आता कि आखिर पीएम नरेंद्र मोदी इतने निचले स्तर तक जाकर बयानबाजी क्यों कर रहे हैं?

Updated on: 22 Apr 2019, 06:07 PM

नई दिल्ली.:

धारा 370 और 35-ए समेत अन्य मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लेने वाली पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को फिर पीएम मोदी पर हमला बोला. एक ट्वीट के जरिए महबूबा मुफ्ती ने कहा कि भारत ने अगर परमाणु बम दिवाली मनाने के लिए नहीं रखे हैं, तो पाकिस्तान ने भी उन्हें ईद के लिए नहीं रखा है. इस तरह हिसाब बराबर हो जाता है.

गौरतलब है कि राजस्थान के बाड़मेर में रविवार को एक चुनावी जनसभा में पीएम मोदी ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा था कि हमने परमाणु बमों को दिवाली के लिए नहीं रखा हुआ है. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था, भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति छोड़ दी है. आए दिन पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान परमाणु बम की धमकी देता था. वे कहते थे कि हमारे पास न्यूक्लियर बटन है, तो भारत के पास क्या है भाई? ये परमाणु बम हमने दिवाली के लिए रखा हुआ है क्या?'

पीएम के इस बयान की आलोचना करते हुए मुफ्ती ने कहा, 'अगर भारत ने दिवाली मनाने के लिए परमाणु बम नहीं रखे हैं तो फिर यह जाहिर है कि पाक ने भी ईद के लिए उन्हें नहीं रखा हुआ है.' इस दौरान मुफ्ती ने यह भी कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि आखिर पीएम मोदी इतने निचले स्तर तक जाकर बयानबाजी क्यों कर रहे हैं? मुफ्ती ने यह भी आरोप लगाया कि पीएम ने राजनीतिक बहस के स्तर को काफी गिराने का काम किया है.