logo-image

विशाखापत्तनम में ममता, केजरी और नायडू बोले, मोदी को गुजरात भेजने के लिए तैयार हैं

विपक्षी एकता को दिखाते हुए सीएम चंद्र बाबू नायडू, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला.

Updated on: 01 Apr 2019, 12:07 AM

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में तीन मुख्यमंत्रियों ने साझा रैली की. विपक्षी एकता को दिखाते हुए सीएम चंद्र बाबू नायडू, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा, '70 सालों में नोटबंदी सबसे बड़ा घोटाला है.'

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने देश में भाईचार खत्म कर दिया. देश को बचाना है. इस देश को सिर्फ आम लोग ही बचा सकते हैं. इसके साथ ही केजरीवाल ने लोगों से अपील की कि देश को मोदी और शाह की जोड़ी से बचाएं. बीजेपी को हराएं.

वहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि आज देश में सबसे ज्यादा आतंकवाद है. पीएम मोदी ने कहा था कि नोटबंदी से आतंकवाद खत्म होगा. क्या आतंकवाद खत्म हुआ?

इसे भी पढ़ें: 'मैं भी चौकीदार' के जरिये PM मोदी ने कही ये 10 बड़ी बातें

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमको पीएम मोदी नहीं चाहिए. हमको दंगा नहीं चाहिए. कौन पीएम बनेगा आप इसकी चिंता मत करिए पीएम मोदी. हमें पता है क्या करना है, क्या नहीं.

मोदी के भाषणों पर कटाक्ष करते हुए ममता ने कहा मोदी लिखा हुआ भाषण टेलिप्रॉम्‍पटर से पढ़कर बोलते हैं, नेताओं से क्‍या बात करेंगे.

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि इस चुनाव में पूरा सोच के वोट देना है. चंद्रबाबू नायडू ने यहां पर बहुत काम किया है. राज्य को उनकी जरूरत है. हम चाहते हैं कि हर राज्य आगे बढ़े. देश के लिए लड़ने के लिए ज्यादा लोग नहीं है.

वहीं चंद्रबाबू नायडू ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'मोदी केजरीवाल, ममता और मेरे लिए मुसीबतें खड़ी कर रहे हैं क्‍योंकि हम लोग आम जनता के लिए काम कर रहे हैं. लोग अब आपको वापस गुजरात भेजने के लिए तैयार हैं.

 रैली के बाद आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा, 'राज्य को विशेष राज्य का दर्जा देने में क्या अड़चन है? देश के लोग और सभी प्रमुख राजनीतिक दल इसका समर्थन कर रहे हैं. मैं पीएम से पूछ रहा हूं, क्या आप यू-टर्न नहीं ले रहे हैं? यह बहुत स्पष्ट है कि जनता अब मोदी और बीजेपी की विरोधी है.'