logo-image

अरे! पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ये क्‍या कह दिया राहुल गांधी के बारे में

महागठबंधन की इन कोशिशों के बीच कोई न कोई ऐसा बयान आ जाता है जिससे इसमें गांठ पड़ती जा रही है. इस बार राहुल गांधी के एक बयान को लेकर ममता दीदी बहुत खफा हैं.

Updated on: 28 Mar 2019, 08:13 AM

नई दिल्‍ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए दूसरे चरण के नामांकन भी हो चुके हैं. नरेंद्र मोदी को हराने के लिए पूरा विपक्ष एकजुट होने की कोशिश कर रहा है. लेकिन महागठबंधन की इन कोशिशों के बीच कोई न कोई ऐसा बयान आ जाता है जिससे इसमें गांठ पड़ती जा रही है. इस बार राहुल गांधी के एक बयान को लेकर ममता दीदी बहुत खफा हैं.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी ने 3 और मौजूदा सांसदों का टिकट काटा, इन नए चेहरों को दिया मौका

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है. ममता ने बंगाल सरकार के खिलाफ राहुल गांधी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि ‘वह अभी बच्चे हैं'. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, ‘उन्होंने (राहुल) वही कहा है जो महसूस किया. मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी. वह अभी बच्चे हैं. मैं इस बारे में क्या कहूंगी?'. न्यूनतम आय के राहुल के वादे पर ममता ने कहा, ‘उन्होंने (कांग्रेस) एक घोषणा की है और हमारे लिए इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं होगा'. आपको बता दें कि पिछले दिनों पश्चिम बंगाल के मालदा में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  ने सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और वाम दलों पर जमकर हमला बोला था.

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election 2019 : बीजेपी को आयाराम गयाराम से नहीं पड़ेगा कोई फर्क : विजय गोयल

राहुल गांधी ने कहा था कि अब ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और वाम दलों के बीच कोई खास अंतर नहीं रह गया है. तृणमूल कांग्रेस नीत सरकार पर निशाना साधते हुए गांधी ने कहा था कि वह किस तरह की सरकार चला रही हैं जहां केवल उन्हें बोलने का अधिकार है, किसी और को नहीं. उन्होंने आरोप लगाया कि बीते कई सालों में बंगाल में कुछ नहीं बदला. ममता बनर्जी की सरकार में बंगाल में कोई विकास नहीं हुआ है. उन्होंने भी अपने वादे पूरे नहीं किये. गांधी ने कहा कि वाममोर्चे की सरकार में लोगों को निशाना बनाया जाता था और आतंकित किया जाता था और ममता बनर्जी सरकार में भी यह जारी है.