logo-image

चुनावी महासंग्राम में अब इस केंद्रीय मंत्री ने दिया विवादित बयान, जानिए क्या कहा

लोकसभा चुनाव के लिए देश में सियासी माहौल गर्म है. इस चुनावी महासंग्राम में आए दिन तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं के बिगड़े बोल सुनने को मिल रहे हैं.

Updated on: 19 Apr 2019, 10:59 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के लिए देश में सियासी माहौल गर्म है. इस चुनावी महासंग्राम में आए दिन तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं के बिगड़े बोल सुनने को मिल रहे हैं. चुनावी जनसभाओं और रैलियों में प्रचार के दौरान बेतुके और विवादित बयान दे रहे हैं. ऐसे नेताओं की लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ गया है. गुरुवार को केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता की तरह कोई आंख दिखाएगा तो उसकी आंख सलामत नहीं रहेगी.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh News Live: बैन खत्म होने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ आज फिर से शुरू करेंगे प्रचार

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजीपुर में रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने यह विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'बीजेपी का कार्यकर्ता अपराध अर्जित धन और भ्रष्टाचार को जमींदोज करने को तैयार है. मैं कहना चाहता हूं कि अगर किसी की उंगली बीजेपी कार्यकर्ता की तरफ दिखी तो भरोसा रखिए 4 घंटे में वो उंगली सलामत नहीं रहेगी.'

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : लखनऊ से सपा उम्मीदवार पूनम सिन्हा ने भरा पर्चा, बीजेपी के इस दिग्गज नेता से है मुकाबला

केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) यह नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा, 'कोई पूर्वांचल का अपराधी, किसी की औकात नहीं है कि गाजीपुर की सीमा में आकर बीजेपी कार्यकर्ता की तरफ आंख दिखाएगा. अगर ऐसा करेगा तो उसकी आंख सलामत नहीं रहेगी.'

गौरतलब है कि हाल में चुनाव आयोग ने विवादित बयान देने वाले नेताओं पर कार्रवाई की थी. आयोग ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर 72 घंटे और बसपा सुप्रीमो मायावती पर 48 घंटे का प्रतिबंध लगाया था. इसके अलावा सपा नेता आजम खान और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के प्रचार पर भी रोक लगाई थी.

यह वीडियो देखें-