logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ना चाहते हैं शत्रुघ्न सिन्हा, कही ये बड़ी बात

शत्रुघ्न सिन्हा इस बार कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से चुनावी मैदान में हैं. यहां उनका मुकाबला केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद से है

Updated on: 14 Apr 2019, 09:07 AM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) का दामन छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अगर लोकसभा चुनाव में उनका मुकाबला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होता तो उन्हें खुशी होगी. इसके साथ ही उन्होंने पटना साहिब (Patna Sahib) को बीजेपी का गढ़ माने जाने के दावे को भी खारिज कर दिया.

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'हमशक्ल' को मिला चुनाव आयोग का नोटिस, जानिए क्यों ?

पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) तीसरी बार जीत के लिए मशक्कत कर रहे हैं. शनिवार को उन्होंने कहा, 'कुछ हलकों में खबर थी कि मोदी वाराणसी के अलावा दूसरी सीट पटना साहिब से मैदान में उतरेंगे. तो क्या हो गया ? मुझे इस सीट पर उनसे मुकाबला करने में खुशी होगी.'

यह भी पढ़ें- असदुद्दीन ओवैसी ने नीतीश-पीएम मोदी पर किया कटाक्ष, नफरत फैलाने वाले लैला-मजनू की जोड़ी है

अभिनेता-नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भारतीय जनता पार्टी के इस दावे को खारिज कर दिया कि यह सीट उसका मजबूत गढ़ रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को मुगालते में रहने दो. पटना साहिब के मतदाता उन्हें सबक सिखा देंगे. इसके लिए उन्होंने इस सीट पर अतीत में कांग्रेस और आरजेडी की जीत का हवाला दिया.

यह भी पढ़ें- नवरात्रि में व्रत के दौरान भी नहीं रुके पीएम नरेंद्र मोदी के कदम, जानें कहां की कितनी रैलियां

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा इस बार कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से चुनावी मैदान में हैं. यहां उनका मुकाबला केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) से है. रविशंकर प्रसाद पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं, 4 बार से वो राज्यसभा सदस्य हैं. शत्रुघ्न सिन्हा भी दो बार राज्यसभा के सदस्य रह चुके हैं. अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में उन्हें मंत्री भी बनाया गया था.

यह वीडियो देखें-