logo-image

महाराष्ट्र में एनसीपी-कांग्रेस और MNS साथ-साथ! अजीत पवार ने दिया ये बयान

राज ठाकरे से मुलाकात के बाद आज यानी गुरुवार को अजीत जोगी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, 'हम MNS को अपने साथ लाने को लेकर सकारात्मक हैं, और मैंने खुद राज ठाकरे से कल मुलाकात कर चर्चा की थी.

Updated on: 14 Feb 2019, 04:56 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव से पहले पार्टियों में गठजोड़ की कवायद शुरू हो गई है. महाराष्ट्र में नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमनएस) गठबंधन की खबर सामने आ रही है. बुधवार को एनसीपी नेता अजित पवार ने एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की. राज ठाकरे से मुलाकात के बाद आज यानी गुरुवार को अजीत जोगी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, 'हम MNS को अपने साथ लाने को लेकर सकारात्मक हैं, और मैंने खुद राज ठाकरे से कल मुलाकात कर चर्चा की थी, आज NCP की बैठक में हमने सीट बंटवारे को लेकर जो चर्चा की, उस पर हम कांग्रेस से चर्चा करेंगे, और उन्हें MNS के बारे में तथा उन्हें साथ लेने पर हमारे रुख के बारे में बताएंगे.'

बता दें कि अजीत पवार बीजेपी-शिवसेना के संभावित गठबंधन के खिलाफ लोकसभा चुनावों में वोट विभाजन को रोकने के लिए एमएनएस से गठजोड़ करने के पक्षधर हैं. कांग्रेस भी कहीं ना कहीं इसके साथ नजर आ रही है. राज्य में 48 लोकसभा सीटे हैं जो उत्तर प्रदेश की 80 सीटों के बाद सबसे ज्यादा हैं.