logo-image
लोकसभा चुनाव

मध्य प्रदेश : राहुल गांधी 23 अप्रैल को जबलपुर और शहडोल में करेंगे चुनावी रैलियां

राहुल गांधी की आम सभा जबलपुर की सिहोरा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित की जाएगी. जिसमें हजारों की संख्या में लोगों को जुटाने का दावा किया जा रहा है.

Updated on: 17 Apr 2019, 03:56 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने अब स्टार प्रचारकों की रैलियों की तैयारियां शुरू कर दी है. जबलपुर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 23 अप्रैल को आम सभा को संबोधित करने जा रहे हैं. राहुल गांधी की आम सभा जबलपुर की सिहोरा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित की जाएगी. जिसमें हजारों की संख्या में लोगों को जुटाने का दावा किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh News Blog: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बीजेपी ज्वाइन की, भोपाल से लड़ सकती हैं चुनाव

राहुल गांधी के मध्य प्रदेश दौरे में 23 अप्रैल को शहडोल में भी आम सभा है. राहुल गांधी पहले जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर उतरेंगे, जिसके बाद हैलीकॉप्टर से शहडोल में आम सभा को संबोधित करने पहुंचेंगे. शहडोल में कार्यक्रम करने के बाद राहुल गांधी जबलपुर के सिहोरा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे, जहां करीब शाम को 5 बजे आम सभा को संबोधित किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में आंधी-तूफान से भारी तबाही, अब तक 10 लोगों की मौत

इसके साथ ही कांग्रेस ज्योतिरादित्य सिंधिया की भी आमसभा जबलपुर में आयोजित करने जा रही है. वहीं राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की जबलपुर में आम सभा को संबोधित करने पहुंचेंगे. कांग्रेस का कहना है कि इस बार स्टार प्रचारकों के साथ-साथ कांग्रेस का कार्यकर्ता भी किसी स्टार प्रचारक से कम नहीं है, जो घर घर जाकर कांग्रेस की जीत सुनिश्चित कर रहा है.