logo-image

छत्तीसगढ़: CM भूपेश बघेल का साध्वी प्रज्ञा पर बड़ा हमला, कही ये बात

भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अपने विवादित बयानों की वजह से विपक्षी दलों के नेताओं के निशाने पर हैं.

Updated on: 21 Apr 2019, 04:34 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के भोपाल (Bhopal) से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अपने विवादित बयानों की वजह से विपक्षी दलों के नेताओं के निशाने पर हैं. रविवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर हमला बोला है. सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि आदतन अपराधी जैसा उनका व्यवहार रहा है. उन्होंने कहा कि 19 साल पहले यहां चाकूबाजी की थी, थोड़ी-थोड़ी बातों पर झगड़ा करती थी. झगड़ालू प्रवृत्ति की शुरू से ही थी.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाहा हो सकते हैं बीजेपी में शामिल

बीजेपी की ओर से साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) को भोपाल से उम्मीदवार बयान जाने पर भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने कहा, 'हां! तो बीजेपी की वॉशिंग मशीन से घुलकर आतंक का एक आरोपी देशभक्त बनकर निकली है. ये वही देशभक्त है, जिसने 2001 में छत्तीसगढ़ के बिलाईगढ़ में शैलेंद्र देवांगन नामक व्यक्ति पर चाकू से हमला किया था. इनकी चले तो ये तो अपने गुरु गोडसे को भी फिर से जिंदा कर चुनाव लड़वा दें.'

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: दिग्विजय सिंह ने जारी किया 'विजन भोपाल', पढ़िए इसकी मुख्य बातें

बता दें कि बीजेपी ने मालेगांव बम धमाके में आरोपी प्रज्ञा ठाकुर को भोपाल से अपना उम्मीदवार बनाया है. जबकि कांग्रेस (Congress) ने अपने दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है. इसलिए कांग्रेस उनकी उम्मीदवारी पर लगातार हमले कर रही है.

यह वीडियो देखें-