logo-image

अमित शाह का कांग्रेस पर निशाना, रात में 'इलू-इलू' करते हैं तरुण गोगोई और बदरुद्दीन अजमल

मिशन 19 पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने असम में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा.

Updated on: 29 Mar 2019, 09:50 AM

नई दिल्ली:

मिशन 19 पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने असम में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. शाह ने कहा कि तरुण गोगोई के बेटे गौरव की लोकसभा चुनावों में जीत सुनिश्चित करने के लिए असम के पूर्व मुख्यमंत्री बदरुद्दीन अजमल के बीच गुप्त समझौता हो गया है.

असम में दिन में दूसरी रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि गोगोई और अजमल दिन में लोगों को यह दिखाने के लिए लड़ते हैं कि वे विरोधी हैं लेकिन 'रात में इलू-इलू' करते हैं. साल 1990 के दशक की शुरुआत में आई हिन्दी फिल्म 'सौदागर' के एक गाने में 'आई लव यू' के लिए इसके छोटे रूप 'इलू' शब्द का इस्तेमाल किया गया था जो खूब चर्चित हुआ था.

कांग्रेस के खिलाफ अपना हमला जारी रखते हुए शाह ने कहा, 'इसका क्या मतलब है? इसका मतलब यह हुआ कि उनकी (तरुण गोगोई और बदरुद्दीन अजमल) योजना गोगोई के बेटे गौरव की जीत के लिए असम को घुसपैठियों से भरने की है.' उन्होंने एक जनसभा में दावा किया, 'इसलिए गोगोई अजमल के पास गये थे.' बीजेपी ने असम में कांग्रेस के खिलाफ मुहित छेड़ते हुए आरोप लगाया है कि उसका एयूआईडीएफ से गुप्त समझौता है.

और पढ़ें: कांग्रेस के टिकट पर मुंबई नॉर्थ से उर्मिला मातोंडकर के चुनाव लड़ने की अटकलें तेज, एक्ट्रेस ने कही ये बात

अजमल की पार्टी ने घोषणा की थी कि वह असम में कुल 14 में से केवल तीन सीटों पर चुनाव लड़ेगी. गौरव कालियाबोर सीट से सांसद हैं और वह इसी सीट से फिर से चुनावी मैदान में हैं.