logo-image

शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह पर किया वार कहा, नाम नहीं लूंगा, नहीं तो नहाना पड़ेगा'

इसी क्रम में मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता दिग्‍व‍िजय सिंह पर बड़ा हमला बोला है.

Updated on: 15 Mar 2019, 07:22 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के ऐलान के साथ ही देश में नेताओं के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर तेज हो गया है. रैलियों में वे जमकर एक-दूसरे पर हमले कर रहे हैं. इसी क्रम में मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता दिग्‍व‍िजय सिंह पर बड़ा हमला बोला है. उन्‍होंने यह कहते हुए कांग्रेस नेता का नाम भी लेने से मना कर दिया कि अगर उन्‍होंने ऐसा किया तो उन्‍हें नहाना पड़ जाएगा.

शिवराज सिंह चौहान राजगढ़ में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. उन्‍होंने गुरुवार को रैली में कहा, 'एक यहां का ऐसा व्‍यक्ति, जो 10 साल मुख्‍यमंत्री रहा, इसके बाद उन्होंने कहा, नाम नहीं लूंगा, नहीं तो मुझे नहाना पड़ेगा...वो शहीदों का अपमान करता है और मोदी जी के विरोध में भारत का अपमान करता है, क्‍या ऐसे लोगों को सहन करोगे?'

यह भी पढ़ें- राजगढ़ लोकसभा सीट: दिग्विजय सिंह के गढ़ में इस बार कौन मारेगा बाजी

गौरतलब है कि उनका इशारा कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्जिवय सिंह की ओर था, जो 1993 से 2003 के बीच मध्‍य प्रदेश के सीएम रहे थे.

बता दें पुलवामा हमल के बाद से ही मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पीएम मोदी और बीजेपी पर लगातार जवाबी हमला कर रहे हैं. बीते दिनों पुलवामा हमले को लेकर अपने एक बयान को लेकर घिर गए थे. जिसमें उन्‍होंने इसे 'बड़ी दुर्घटना' बोला था. बीजेपी के कई नेताओं ने उन्‍हें 'पाकिस्‍तान समर्थक' और 'एंटी-नेशनल' बताया तो इन आलोचनाओं से बेपरवाह दिग्‍व‍िजय ने पीएम मोदी को अपने खिलाफ केस दर्ज करने की चुनौती तक दे डाली.