logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Exit Poll के नतीजों के बाद गडकरी के घर पहुंचे RSS के बड़े नेता, जानें क्यों

एग्जिट पोल (Exit Poll) की सरगर्मी के बीच सोमवार को आरएसएस (RSS) में नंबर 2 की भूमिका निभाने वाले भैया जी जोशी नागपुर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिलने उनके घर पहुंचे.

Updated on: 21 May 2019, 09:05 AM

नई दिल्ली:

एग्जिट पोल (Exit Poll) की सरगर्मी के बीच सोमवार को आरएसएस (RSS) में नंबर 2 की भूमिका निभाने वाले भैया जी जोशी नागपुर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिलने उनके घर पहुंचे. इस दौरान उनके साथ कैलाश विजयवर्गीय भी थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भैया जी जोशी और और गडकरी के बीच मुलाकात लोकसभा चुनाव के परिणामों को लेकर की जा रही है. 23 मई के बाद किस तरह का समीकरण बनेगा उस पर चर्चा हुई.

बता दें कि अधिकतर एग्जिट पोल में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलता दिख रहा है. सिर्फ कुछ ही एग्जिट पोल हैं जो NDA को बहुमत से दूर रख रहे हैं. अब सबकी निगाहें 23 मई पर है जिस दिन वोटों की गिनती होगी और उसके बाद पता चल जाएगा कि दिल्ली की कुर्सी पर कौन बैठेगा.

और पढ़ें: NDA ने 23 मई से पहले शुरू की 'पार्टी', बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दे रहे डिनर

इधर महागठबंधन भी एग्जिट पोल को धत्ता बताते हुए मुलाकात का दौर शुरू कर दिए हैं. यूपी में मायावती और अखिलेश यादव की मुलाकात हुई. वहीं आज यानी सोमवार को सीएम चंद्रबाबू नायडू पश्चिम बंगाल जाकर ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे.

इसे भी पढ़ें: पाकिस्‍तान को चाहिए अजित डोवाल जैसा राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार, हो रही तलाश

गौरतलब है कि एक बार नितिन गडकरी को भी पीएम उम्मीदवार के तौर पर पेश करने की चर्चा चुनाव के दौरान हुई थी. लेकिन नितिन गडकरी ने पीएम उम्मीदवार बनने की बात को नकार दिया था जिसके बाद चर्चा पर विराम लग गई थी. एग्जिट पोल के बाद भैया जी जोशी का गडकरी से मिलना इस बात को फिर से हवा दे सकती है.