logo-image

ममता बनर्जी ने इस बयान के जरिए महागठबंधन से बनाई दूरी! जानें प.बंगाल के सीएम ने क्या कहा

लोकसभा के लिए दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को होना है. बीजेपी-कांग्रेस समेत तमाम पार्टियां चुनाव प्रचार में जी-जान से जुटे हुए हैं और विरोधियों पर शब्दों के बाण बरसा रहे हैं.

Updated on: 13 Apr 2019, 04:05 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा (Lok sabha Election 2019)  के लिए दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को होना है. बीजेपी-कांग्रेस समेत तमाम पार्टियां चुनाव प्रचार में जी-जान से जुटे हुए हैं और विरोधियों पर शब्दों के बाण बरसा रहे हैं. पश्चिम बंगाल के सिल्लीगुड़ी में सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ना सिर्फ बीजेपी पर हमला बोला बल्कि महागठबंधन में शामिल घटक दलों पर भी वार किया.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, 'मैं आप सभी से निवेदन करना चाहती हूं कि सीपीएम को वोट मत दीजिएगा और कृप्या कांग्रेस को वोट देकर इसे बर्बाद मत कीजिए. मैं कांग्रेस में ही थी और उसे छोड़कर तृणमूल बनाया. जिसके बाद आप विकास के गवाह हैं.'

ममता बनर्जी का इस तरह के बयान को गठबंधन में चुनाव से पहले ही फूट के तौर पर देखा जा रहा है. गौरतलब है कि अभी तक महागठबंधन पूरी तरह बनकर तैयार नहीं हुई है. ममता बनर्जी ने पहले ही कहा है कि चुनाव के बाद इस तरह कदम उठाया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:SP-BSP-RLD Rally LIVE : सीएम योगी को मायावती का जवाब, कहा अली और बजरंग बली दोनों हमारे हैं

बता दे कि इस बार चुनाव सात चरणों में हो रहा है. पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को खत्म हो गया. वहीं दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को होगा. जिसके लिए पार्टियां चुनाव प्रचार कर रही हैं.