logo-image

Lok Sabha Election 2019 : फतेहपुर में प्रियंका गांधी बोलीं - चुनाव में बीजेपी की नाटकबाजी और जुमले बाजी काम नहीं आने वाली है

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के महासमर में रैलियों और रोड शो का दौर जारी है.

Updated on: 06 Apr 2019, 04:02 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के महासमर में रैलियों और रोड शो का दौर जारी है. कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी आज कानपुर के रास्ते सड़क मार्ग से फतेहपुर पहुंचीं और रोड शो किया. देवमई कस्बे में लोगों ने उनका स्वागत किया. रोड शो के दौरान उन्होंने स्थानीय महिलाओं से बातचीत की और उन्हें कांग्रेस की नीतियों के बारे में बताया.

यह भी पढ़ें ः केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को 'लापता' बताया, जाने क्यों कहा यह चुनाव अमेठी की आजादी का

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, इस चुनाव में बीजेपी (BJP) की नाटकबाजी और जुमले बाजी काम नहीं आने वाली है. उन्होंने महिलाओं से पूछा, क्या आपके खाते में 15 लाख आए?. महिलाओं की सुरक्षा और विकास के लिए सरकार ने क्या किया?. उन्होंने आगे कहा, अमेठी में मेरे भाई राहुल गांधी ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए नारी समूह बनाया है. मनरेगा में आज 6 महीने में पैसे मिलते हैं.

यह भी पढ़ें ः शत्रुघ्न सिन्‍हा कांग्रेस में शामिल, बोले- बीजेपी में इस समय वन मैन शो और टू मैन आर्मी

प्रियंका गांधी ने कहा, अब छोटे बड़े जितने भी चौकीदार मिल जाएं, लेकिन उनकी हार निश्चित है. हमारी पार्टी कहने में कम करने में ज्यादा विश्वास करती है, इसलिए घोषणा पत्र जारी नहीं करते हैं. उन्होंने कहा, बीजेपी (BJP) ने 2014 में जो चुनावी वादा किया थे वो हवा हवाई साबित हुए हैं. अगर हमें सरकार बनाने का मौका मिलता है तो न्यूनतम रुपये नहीं बल्कि हम सभी को सरकारी और गैर सरकारी नौकरी देंगे.