logo-image

पश्चिम बंगाल में गरजे पीएम मोदी, 23 मई को दीदी की जमीन खिसक जाएगी, 40 विधायक संपर्क में मेरे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांचवे चरण के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. आज झारखंड और पश्चिम बंगाल में चुनावी सभा को संबोधित किया. पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर वार किया.

Updated on: 29 Apr 2019, 07:40 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांचवे चरण के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. आज झारखंड और पश्चिम बंगाल में चुनावी सभा को संबोधित किया. पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर वार किया. पीएम मोदी ने कहा, 'दीदी आपकी जमीन खिसक चुकी है और देख लेना 23 मई को जब नतीजे आएंगे तो आपके विधायक भी आपको छोड़कर भाग जाएंगे. आज भी आपके 40 विधायक मेरे संपर्क में हैं.'

इसके साथ ही नरेंद्र मोदी ने कहा, 'दीदी ने घोषणा की है अब वो मुझे बंगाल की मिट्टी-पत्थरों से बना रसगुल्ला खिलाना चाहती हैं. बंगाल के रामकृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानंद, जेसी बोस, नेताजी, एसपी मुखर्जी जैसे महान लोगों के पास हैं और अगर मोदी को इस पवित्र मिट्टी से बने रसगुल्ले मिलते हैं, तो यह बहुत अच्छा होगा. मुझे अब उस माटी का प्रसाद मिलेगा तो मेरा जीवन धन्य हो जाएगा.'

पीएम मोदी ने आगे कहा कि टीएमसी के गुंडे लोगों को वोट देने से रोक रहे हैं, बीजेपी कार्यकर्ता पर हमला कर रहे हैं और बीजेपी नेताओं को प्रचार से रोक रहे हैं. बावजूद इसके लोग मतदान करने के लिए भारी संख्या में उमड़ रहे हैं. लोगों का केवल एक ही सपना है बीजेपी को जीत दिलाना.

इसे भी पढ़ें:डेरेक ओ ब्रायन ने पीएम मोदी पर किया पलटवार, 'एक्सपायरी बाबू PM..कोई भी आपके साथ नहीं जाएगा'

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि मैं कुछ गंभीर बात बताना चाहता हूं और पूरे देश को बताना चाहता हूं. भारत की राजनीति में आज तक 4 प्रकार के दल और पॉलिटिकल कल्चर देखे गए हैं. पहला है नामपंथी, दूसरा वामपंथी, तीसरा दाम और दमन पंथी और चौथा है- विकास पंथी. नामपंथी यानि जो सिर्फ अपने वंशवादी नेता का नाम जपे, नेता में योग्यता हो न हो, उसे राजा-महाराजा मानकर उसका ही गुणगान करे.