logo-image

जीत पक्की देख गौतम गंभीर ने किया ट्वीट, अरविंद केजरीवाल पर कही यह बड़ी बात

Delhi Lok Sabha Chunav Results 2019:अपनी जीत को लेकर आश्वस्त गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने ट्वीट कर अपने वोटर्स के प्रति आभार जताया है. साथ ही एक अन्य ट्वीट में सीएम केजरीवाल पर हमला भी बोला.

Updated on: 23 May 2019, 06:29 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली की सभी लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर क्लीन स्वीप करती नजर आ रही है. वहीं क्रिकेट के मैदान से संन्यास लेने के बाद पहली बार राजनीति की पिच पर चुनाव लड़ने उतरे गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) पूर्वी दिल्ली से लगभग जीत की ओर दिख रहे हैं. पूर्वी दिल्ली की लोकसभा सीट पर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को लगभग 55 प्रतिशत वोट मिला है. वह कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली से करीब 3.85 लाख वोट से आगे चल रहे हैं. अपनी जीत को लेकर आश्वस्त गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने ट्वीट कर अपने वोटर्स के प्रति आभार जताया है. साथ ही एक अन्य ट्वीट में सीएम केजरीवाल पर हमला भी बोला. माना जा रहा था कि गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को इस त्रिकोणीय लड़ाई में आम आदमी पार्टी की आतिशी मार्लेना से कड़ी चुनौती मिलेगी, लेकिन मार्लेना यहां कांग्रेस के अमरिंदर सिंह लवली से भी काफी पीछे चल रही हैं.

अपने ट्वीट में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने लिखा, 'न तो यह 'प्यारा' कवर ड्राइव था और न ही यह आतिशी बल्लेबाजी थी. यह बस बीजेपी की 'गंभीर' विचारधारा है, जिसे लोगों ने सपॉर्ट किया. बीजेपी राष्ट्रीय और बीजेपी दिल्ली टीम के साथी खिलाड़ियों को इस जनादेश के लिए धन्यवाद. हम लोगों की चॉइस को नाकाम नहीं होने देंगे.' 

और पढ़ें: कांग्रेस हारी, शशि थरूर जीते, कहा- राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी को बदलनी होगी रणनीति

गंभीर ने यह ट्वीट 'एक बार फिर मोदी सरकार' हैशटैग के साथ किया. गंभीर के इस ट्वीट में उपयोग किए गए शब्द 'आतिशी बल्लेबाजी' को उनके कुछ फैन्स उनकी प्रतिद्वंद्वी आतिशी मार्लेना से भी जोड़कर देख रहे हैं. 

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और दिल्ली के मुख्यमंत्री पर राजनीतिक हमला बोला है. अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'इस चुनाव में अरविंद केजरीवाल ने अपना जमीर और ईमान खोया है. 8 महीने में अपनी सत्ता खोएंगे ! जितना कीचड़ AAP ने दिल्ली में फैलाया है, उतना ही ‘कमल’ दिल्ली में खिलेगा !!' 

और पढ़ें: योग गुरु स्वामी रामदेव ने पीएम मोदी को दी बधाई, बोले- बीजेपी की ऐतिहासिक जीत है

बता दें इन लोकसभा चुनावों के दौरान आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गौतम पर पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने इसका तुरंत कड़ा जबाव दिया था.