logo-image

राजद के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले तेजप्रताप को जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई शिकायत

धमकी देनेवाला खुद को गोह छात्र राजद का अध्‍यक्ष बता रहा था, जैसा कि शिकायत में कहा गया है.

Updated on: 03 Apr 2019, 07:49 AM

नई दिल्‍ली:

बिहार में राष्‍ट्रीय जनता दल के खिलाफ मोर्चा खोलने और लालू-राबड़ी मोर्चा बनाने वाले लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप को जान से मारने की धमकी मिली है. उनके पीए सृजन स्‍वराज को भी ऐसी ही धमकी मिली है. तेजप्रताप ने पटना में सचिवालय थाने में आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में कहा गया है कि मोबाइल नंबर 8292809517 से धमकी भरा फोन आया था. धमकी देनेवाला खुद को गोह छात्र राजद का अध्‍यक्ष बता रहा था, जैसा कि शिकायत में कहा गया है.

बता दें कि सोमवार को तेज प्रताप यादव ने लालू-राबड़ी मोर्चा बनाया है. तेजप्रताप का आरोप है कि राजद में उनकी नहीं सुनी जा रही है, जिसके कारण उन्‍होंने नया मोर्चा बना लिया है. तेज प्रताप को मिली धमकी को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि, पार्टी की ओर से इस पर कुछ नहीं कहा गया है.

तेजप्रताप से खफा हैं लालू प्रसाद
उधर, बताया जा रहा है कि जेल में बंद लालू प्रसाद यादव तेजप्रताप के रवैये से बेहद खफा हैं. जिस अंदाज में तेज प्रताप ने राजद और अपने छोटे भाई तेजस्वी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, उससे लालू गुस्से में हैं. तेज प्रताप ने मंगलवार को लालू प्रसाद से संपर्क साधने की कोशिश भी की, पर बात नहीं बनी. यह भी कहा जा रहा है कि लालू ने तेजप्रताप से बात करने से इन्‍कार कर दिया.

तेजप्रताप के विद्रोही तेवर से परिवार परेशान
चुनावी जंग के बीच पारिवारिक महाभारत से जूझ रहा लालू परिवार तेज प्रताप के विद्रोही तेवर से परेशान है. तेज प्रताप ने मंगलवार को भी एक जगह यह कहा कि वे तेजस्‍वी के नेतृत्‍व में चल रहे राजद को दो दिनों की मोहलत देते हैं. अगर दो दिनों में उनकी बात नहीं मानी गई तो वे कुछ भी करने को स्वतंत्र हैं.