logo-image

आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बयान, कांग्रेस ने आजादी नहीं दिलाई बल्कि विभाजित किया

राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (RSS) नेता इंद्रेश कुमार ने कहा है कि अगर कांग्रेस ने आजादी दिलाई है तो फिर पाकिस्तान कैसे बन गया. देश को वास्तविक आजादी गुरू गोबिंद, रानी लक्ष्मीबाई और अन्य शहीदों ने दिलाई है.

Updated on: 08 May 2019, 03:41 PM

highlights

  • पिछले 72 सालों में भारत की सीमा पर शांति नहीं रही: इंद्रेश कुमार 
  • 2019 में केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार बनेगी
  • जब तक सत्ता में ताकत नहीं हो तो सेना कुछ नहीं कर सकती

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (RSS) नेता इंद्रेश कुमार ने कहा है कि कांग्रेस ने देश को आजादी नहीं दिलाई बल्कि विभाजित किया है. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस ने आजादी दिलाई है तो फिर पाकिस्तान कैसे बन गया. देश को वास्तविक आजादी गुरू गोबिंद, रानी लक्ष्मीबाई और अन्य शहीदों ने दिलाई है.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस को बड़ा झटका, पीएम नरेंद्र मोदी व बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह के खिलाफ अर्जी पर SC का सुनवाई से इन्‍कार

उन्होंने कहा कि पिछले 72 सालों में भारत की सीमा पर शांति नहीं रही. ऐसा कोई समय नहीं रहा जब पाकिस्तान ने हद ना पार की हो. उनका कहना है कि पुलवामा हमले के बाद भारत ने जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें: मेरी बोटी-बोटी करना चाहते हैं, एक से एक गालियां दे रहे कांग्रेस के लोग : पीएम नरेंद्र मोदी

इंद्रेश कुमार ने कहा कि 2019 में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार बनेगी. इंद्रेश कुमार ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक का हवाला देते हुए कहा कि जब तक सत्ता में ताकत नहीं हो तो सेना अपने दम पर कुछ नहीं कर सकती. इंद्रेश कुमार ने कहा कि राजीव गांधी ने कहा था मैं एक रुपया भेजता हूं 15 पैसे जनता तक पहुंचते हैं. उन्होंने कहा कि 85 पैसे कहां जाते हैं. यही तो भ्रस्टाचार है.