logo-image

साध्वी प्रज्ञा पर मुझसे गंभीर मामला फिर कैसे लड़ रहीं चुनाव: हार्दिक

गुजरात के कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को युवा विरोधी करार देते हुए नाम लिए बगैर मंगलवार को कहा कि भोपाल की उम्मीदवार पर मुझसे गंभीर मामला

Updated on: 08 May 2019, 12:11 AM

नई दिल्ली:

गुजरात के कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को युवा विरोधी करार देते हुए नाम लिए बगैर मंगलवार को कहा कि भोपाल की उम्मीदवार पर मुझसे गंभीर मामला है, उसके बाद भी मुझे चुनाव लड़ने से रोका गया. हार्दिक ने यहां संवाददाताओं से कहा, "बीजेपी युवा विरोधी है. यही कारण है कि 25 साल के युवा को चुनाव लड़ने से रोका गया.

कांग्रेस ने युवा को मौका दिया, मगर बीजेपी को न जाने कौन-सा डर था कि उसने चुनाव लड़ने से रोक दिया. जहां तक मामले की बात है तो हार्दिक से गंभीर मामला तो भोपाल की उम्मीदवार पर है, मगर हार्दिक को रोका गया. क्योंकि हार्दिक कांग्रेस में है और वह बीजेपी में. हम राष्ट्रभक्त हैं और वह देषद्रोही, इसलिए चुनाव लड़ सकती हैं."

हार्दिक का दावा है कि गुजरात में इस बार पिछले चुनाव के मुकाबले कांग्रेस की स्थिति बेहतर होगी. उन्होंने कहा, "वहां की जनता ने बीजेपी को हराने का फैसला कर लिया है. वर्ष 2017 के चुनाव में कुछ कमी रह गई थी, मगर इस बार जनता ने फैसला कर लिया है."